बॉर्डर को लेकर आपस में भिड़े पाकिस्तान और तालिबान, अब क्या करेंगे इमरान ?
बॉर्डर को लेकर आपस में भिड़े पाकिस्तान और तालिबान, अब क्या करेंगे इमरान ?
Share:

इस्लामाबाद: आतंकी संगठन तालिबान के साथ बॉर्डर पर बाड़बंदी को लेकर जारी विवाद के कारण पाकिस्तान में सियासी गहमा गहमी तेज हो गई है. पाक पीएम इमरान खान की विपक्ष जमकर आलोचना कर रहा है. विपक्ष का कहना है कि जब तालिबान बॉर्डर की बाड़बंदी को नहीं मान रहा तो पीएम इमरान ने जल्दबादी में उसकी इतनी सहायता क्यों की ?

इस बीच पाकिस्तान की इमरान सरकार का दावा है कि समस्या को सुलझा लिया गया है. खबरों में कहा गया है कि अफगानिस्तान में पाकिस्तान और तालिबान अधिकारियों ने हाल में बॉर्डर पर बाड़बंदी को लेकर हुए विवाद को हल कर लिया है. अधिकारियों ने कहा है कि अब इस प्रोजेक्ट पर आगे का काम आम सहमति से किया जाएगा, जिस वजह से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. शुक्रवार को मामले की पृष्ठभूमि में प्रेस वालों के एक समूह से बात करने वाले एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उच्च स्तर पर यह फैसला लिया गया है कि भविष्य में बाड़ से जुड़े मुद्दों को आपसी रजामंदी से निपटाया जाएगा. 

पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के मुताबिक, अधिकारी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि बुधवार की घटना के बाद पाकिस्तान और अफगानिस्तान सरकार के बीच किस स्तर पर और किन मुद्दों पर वार्ता हुई है.

अगर कर रहे हैं शांति की तलाश तो इन जगहों पर जाएं घूमने

अमेरिका इस दिन 8 अफ्रीकी देशों से यात्रा प्रतिबंध हटाएगा

तुर्की के राष्ट्रपति ने लीरा की स्थिति को ठीक करने के लिए क्षेत्रीय कीमतों में कटौती का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -