अब्दुल रज्जाक बोले- विराट जब रन बनाते हैं तो बनाते ही जाते है, लेकिन फिर भी वे सचिन तेंदुलकर....
अब्दुल रज्जाक बोले- विराट जब रन बनाते हैं तो बनाते ही जाते है, लेकिन फिर भी वे सचिन तेंदुलकर....
Share:

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक का मानना है कि भारत के कप्तान विराट कोहली की बैटिंग में निरंतरता है, किन्तु वह सचिन तेंदुलकर की क्लास के बैट्समैन नहीं हैं। रज्जाक के अनुसार, कुल मिलाकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर गिरा है और टीमों के पास खेल के तीनों क्षेत्रों में गहराई नहीं है।

रज्जाक ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा है कि, "हम उस किस्म के विश्व स्तर के खिलाड़ी नहीं देख रहे हैं, जिस तरह के खिलाड़ी हमने 1992 से 2007 के बीच देखे थे। टी-20 क्रिकेट ने खेल को चेंज कर दिया है। गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में गहराई नहीं बची है। यह सभी अब बेसिक्स बन गए हैं।" उन्होंने कहा कि, "विराट कोहली को देखिए, जब वो रन बनाते हैं तो बनाते ही जाते हैं। हां, बेशक वो बेहतरीन खिलाड़ी हैं और निरंतर अच्छा कर रहे हैें, किन्तु मैं उन्हें उस क्लास में नहीं रखूंगा जिसमें सचिन तेंदुलकर थे। सचिन पूरी तरह से अलग क्लास के बैट्समैन थे।"

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए 200 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और 15,291 रन बनाए हैं, जिनमें 51 शतक और 68 अर्धशतक शामिल हैं। वनडे में उन्होंने 463 मुकाबलों में 44.38 की औसत से 18,426 रन बनाए हैं, जिनमें 49 शतक और 96 अर्धशतक शामिल हैं। इसी वजह से सचिन को क्रिकेट के भगवान भी कहा जाता है। हालांकि, कई दफा कोहली और सचिन की तुलना भी की जाती है।

विवेक सुहाग ने अपनी पत्नी बबीता को दिया खूबसूरत तोहफा

देखिए धोनी का 'सिंगर' अवतार, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

ओलम्पिक के दावेदारों के लिए अब चोट छुपाना होगा मुश्किल, विशेषज्ञों का पैनल खिलाड़ियों की करेगा जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -