देखिए धोनी का 'सिंगर' अवतार, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो
देखिए धोनी का 'सिंगर' अवतार, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आराम कर रहे हैं. 38 वर्षीय धोनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में हार जाने के बाद से ही क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू शृंखला में भी नहीं खेले. वह वेस्टइंडीज के विरुद्ध छह दिसंबर से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला में भी नहीं खेलेंगे.

अब धोनी का एक वीडियो प्रकाश में आया है, जिसे एक इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है. धोनी को इस वीडियो में फिल्म जुर्म का गाना, 'जब काई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए, तुम देना साथ मेरा ओ हमनवा...गाते नज़र आ रहे है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कब वापसी करेंगे, या फिर संन्यास का ऐलान कर देंगे, ये प्रश्न इन दिनों सुर्खियों में है. बीते दिनों मुंबई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे धोनी से जब पूछा गया कि वह कब तक क्रिकेट से दूर रहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, 'जनवरी तक मत पूछो.'

धोनी खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. धोनी को कुछ दिन पहले झारखंड अंडर-23 टीम के साथ प्रैक्टिस करते देखा गया था. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कहा चुके हैं कि धोनी को वही सम्मान दिया जाएगा, जिसका उन जैसा वरिष्ठ खिलाड़ी हकदार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on

ओलम्पिक के दावेदारों के लिए अब चोट छुपाना होगा मुश्किल, विशेषज्ञों का पैनल खिलाड़ियों की करेगा जांच

इस मॉडल को अपना दिल दें चुकें है टेनिस स्टार एलेक्जेंडर ज्वेरेव, बोल्ड फोटोज से भरा है अकाउंट

टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने दिए संकेत, अगले वर्ष तक ले सकते है संन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -