जय शाह के बयान से बौखलाया पाक, PCB ने कहा-  तुरंत बैठक बुलाइए
जय शाह के बयान से बौखलाया पाक, PCB ने कहा- तुरंत बैठक बुलाइए
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की तरफ से BCCI सचिव जय शाह के बयान पर आधिकारिक बयान सामने आया है। दरअसल, जय शाह ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय टीम, एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी और एशिया कप किसी न्यूट्रल वेन्यू पर आयोजित करवाया जाएगा। अब PCB ने कहा है कि इस प्रकार का बयान नियमों के खिलाफ है, इसको लेकर फ़ौरन एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) की बैठक बुलाई जानी चाहिए।

PCB की तरफ से बुधवार को इस संबंध में बयान जारी किया गया कि पाकिस्तान बोर्ड, एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह के बयान से हैरान है और निराशा व्यक्त करता है। जय शाह ने एशिया कप को न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट करने को लेकर जो बयान दिया है, वह निंदनीय है। यह बयान बिना किसी बोर्ड मेंबर से चर्चा, यहां तक कि होस्ट के साथ बातचीत किए बिना दिया दया है। जिसके बहुत बड़े परिणाम हो सकते हैं।

PCB ने अपने बयान में कहा है कि एशियन क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में लंबी चर्चा और समर्थन के बाद फैसला हुआ था कि पाकिस्तान में एशिया कप करवाया जाएगा, मगर अब जय शाह का बयान इन बातों का उल्लंघन है। यह उस भावना के खिलाफ है, जिसको लेकर 1983 में एशियन क्रिकेट काउंसिल का गठन किया गया था। 

T20 वर्ल्ड कप: भात-पाक मैच को लेकर "The Rock" भी उत्साहित, Video में कही ये बात

T20 विश्व कप: 'सेमीफइनल में भी नहीं पहुँच पाएगी टीम इंडिया..', कपिल देव ने बताया कारण

'हम भी ODI वर्ल्ड खेलने भारत नहीं जाएंगे..', BCCI के ऐलान से भड़का पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -