एक भारतीय फैन्स के लिए पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने मांगी PM मोदी से मदद
एक भारतीय फैन्स के लिए पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने मांगी PM मोदी से मदद
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तानी  क्रिकेटर शाहिद आफरीदी  भारत के द्वारा लिए गए एक फैसले से नाखुश है.दरअसल इनकी नाराज़गी इस बात पर है कि शाहिद के एक फैन ने मैच के दौरान उनके नाम की टी-शर्ट पहनी थी. इस हरकत पर उस फैन को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था.आफरीदी ने इसे शर्मनाक घटना बताई है.वो अपने इस फैन की रिहाई के लिए मोदी से अपील करेंगे 

पाकिस्तान के एक अख़बार में लिखा गया है कि यह घटना शर्मनाक है. क्रिकेट के साथ राजनीति होना दुखद है. सूत्रों से मिली जानकारी से यह ज्ञात हुआ है कि बीजेपी की लोकल यूथ विंग ने फैन की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने फैन के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 120(B) और 294 के तहत मामला दर्ज किया है. वही आफरीदी ने कहा है कि वे नरेंद्र मोदी से अपील करेंगे कि इस मामले को देखें.

आफरीदी ने कहा, "ऐसी घटनाएं इन्टॉलरेंस को बताती हैं. इनकी आलोचना की जानी चाहिए. अगर भारत में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के फैन्स हैं, तो पाकिस्तान में भी भारतीयों के मुरीद हैं. क्रिकेट फैन्स को दोनों देशों में क्रिकेट लवर्स की तरह देखा जाना चाहिए"  बता दे कि  फरवरी में ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान में भी सामने आया था वहां विराट कोहली के एक फैन को अपने घर की छत पर भारतीय झंडा लगाने पर 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. बाद में पंजाब की एक कोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी.

विवाद : अफरीदी को मियांदाद से मांगना पड़ा माफ़ी

दाऊद की धमकी का असर, अफरीदी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -