मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पसरा मातम
मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पसरा मातम
Share:

बारामती: महाराष्ट्र के बारामती में एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई है। यहां तेज गति कार ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। तत्पश्चात, मोटरसाइकिल से जा रहे मां-बेटे को भी कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्तियों की पहचान अतुल राउत, नंदा राउत और दशरथ पिसाल के तौर पर हुई है। घटना की सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस दुर्घटना की तहकीकात कर रही है।

मिल रही खबर के मुताबिक, मोरगांव रास्ते पर रात 8:30 बजे के लगभग दुर्घटना हुई है। बारामती पुलिस ने बताया कि बारामती से पुणे की तरफ जा रही तेज गति कार ने पैदल जा रहे 67 वर्षीय बुजुर्ग को टक्कर मार दी। तत्पश्चात, सामने से आ रही मोटरसाइकिल को भी खतरनाक टक्कर मार दी।

वही इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि पैदल जा रहे वृद्ध ने भी दुर्घटना में दम तोड़ दिया। इस घटना को अंजाम देकर कार चालक फरार हो गया है। घटना के पश्चात् आस-पास के लोगों ने जानकारी पुलिस को दी। दुर्घटना की सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। पुलिस अपराधी कार चालक की तलाश कर रही है।

'सभी बलात्कारी TMC के लोग..', ममता की पार्टी पर भाजपा नेता का आरोप

छठ पूजा से पहले फिर झाग-झाग हुई यमुना, AAP सरकार की नाकामी पर भाजपा का हमला

'26/11 मुंबई हमले के साजिशकर्ताओं को लाने का काम अभी अधूरा..', UNSC की बैठक में बोले जयशंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -