दर्दनाक मौत :शव को रौंदती चली गईं आती-जाती गाड़ियां
दर्दनाक मौत :शव को रौंदती चली गईं आती-जाती गाड़ियां
Share:

दिल्‍ली : एक दिल दहला देने वाले हादसे में 35 वर्ष के एक युवक की जान चली गईं. हादसा इतना भीषण था की देखने वालो की रूह कांप जाये. शव का धड़ और गर्दन एक दूसरे से दूर पड़े थे. शरीर के अन्य अंग घटना स्थल से तक़रीबन 200 मीटर दूर तक पड़े मिले. दिल्‍ली पुलिस को बुधवार सुबह 4 बजे NH-24 पर एक शव के पड़े होने की सूचना मिली. यह हादसा दिल्‍ली के ईस्‍ट डिस्ट्रिक्‍ट के पांडव नगर इलाके में हुआ. सूचना के मुताबिक, NH-24 पर अक्षरधाम पुल के पास शव पड़ा हुआ था.

शव की ये हालत हादसे के बाद रौंदती चली गईं गाड़ियों ने की. पुलिस ने बाद में शव के अलग टुकड़ो को इकट्ठा किया गया और उसके बाद उसे नजदीक के लाल बहादुर अस्‍पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का अनुमान है कि युवक की किसी गाड़ी से टकराकर मौत हो गई होगी और सड़क पर पड़े शव के ऊपर से कई गाड़िया गुजर गई होंगी.

शव की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. मृतक के कपड़ों से उन्‍हें एक तंबाकू की पुडि़या मिली है, लेकिन ऐसा को कागज या नंबर उसकी जेब से नहीं मिला है, जिससे की शिनाख्‍त हो सके. शव की शिनाख्त की कोशिश कर रही पुलिस. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

हैदराबाद में अनियंत्रित कार टकराई डिवाइडर से

महाराष्ट्रा कार हादसे में छह लोगों की मौत

चालक की सतर्कता ने बचाया एक बड़ा ट्रेन हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -