ये है देश की पहली Transgender न्यूज़ एंकर, जो जी रही है अब अपनी कामयाब ज़िन्दगी
ये है देश की पहली Transgender न्यूज़ एंकर, जो जी रही है अब अपनी कामयाब ज़िन्दगी
Share:

कई लोग अपनी जिन्दगी को इस तरह बदल लेते हैं जिसके बारे में सुनकर हम सब भी हैरान रह जाते हैं। कई तरह के लोग होते हैं इस दुनिया में जिनमे कुछ ऐसे ही होते हैं और जो अपनी ज़िंदगी को पूरी तरह बदल लेते हैं। एक ऐसी ही बात कर रहे हैं हम जो एक 13 साल की बच्ची के बारे में हैं।

ये बच्ची दूसरे बच्चों से अलग थी जिससे लोग भी उसे अजीब नज़रों से देखते थे और इसी के चलते वो घर से भाग गयी थी। आत्महत्या के इरादे से भागी ये लड़की को कुछ लोगों ने बचा लिया और आज वो एक बहुत ही अच्छी ज़िन्दगी जी रही है।

बता दे इसका नाम है पद्मिनी प्रकाश जो आज कामयाब न्यूज एंकर है। जब लोगों ने उन्हें बचाया तो उसके बाद उन्होंने डिस्टेंस एजुकेशन से बीए करने की सोची। और क्लासिकल डांस भी सीखा। खास बात ये है कि 31 साल में पद्मिनी प्रकाश, देश की पहली ट्रांसजेंडर न्यूज एंकर बनीं। इसी के साथ वो इंडिया की मिस ट्रांसजेंडर का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

उन्होंने कई टीवी सेरिअल्स में भी काम किया है। पद्मिनी ने बताया कि 'टीनएज में जब घरवालों को पता चला कि मैं ना तो पुरुष और ना ही स्त्री हूं तो उनका व्यवहार मेरे प्रति बदल गया। इसके बाद परिवार के लोगों ने बेसहारा छोड़ दिया।' उसी के बाद से अब पद्मिनी ने कोयंबटूर में लोटस न्यूज चैनल में ईवनिंग प्राइम शो होस्ट करने से न्यूज वर्ल्ड में कदम रखा। जो आज एक कामयाब एंकर हैं।

बार्बी बनने के लिए इस एयरहोस्टेस ने कराई सर्जरी, लेकिन हुआ कुछ और

(VIDEO) क्लीन शेव या बियर्ड वाले लड़के, आखिर कौन पसंद आते है लड़कियों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -