'पद्मावती' के श्रृंगार में 400 किलोग्राम गोल्ड का इस्तेमाल
'पद्मावती' के श्रृंगार में 400 किलोग्राम गोल्ड का इस्तेमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर पूर्व में ही सोमवार दोपहर को रिलीज कर दिया गया. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. ट्रेलर में महाराजा रावल रतन सिंह बने शाहिद ने राजपूत लुक में दर्शकों को चंद मिनटों में ही आकर्षित कर लिया.

एक पीरियड ड्रामा फिल्म की बात करें तो संजय लीला भंसाली से बेहतर भला कौन हो सकता है. चाहे कैरक्टर के लुक और फील की बात हो या फिर सॉन्ग लिरिक्स या डांस स्टेप की, डायरेक्टर हर एक एंगल को परफेक्ट बनाकर ही छोड़ते हैं. बात करते हैं हम दीपिका पादुकोण की, जो इस फिल्म में रानी पद्मावती के अहम रोल में नज़र आने वाली हैं. जैसे ही दीपिका का फर्स्ट लुक सामने आया, फैन्स काफी उत्साहित नज़र आए.

दीपिका ने महारानी के लुक में अपने फैन्स का दिल जीत लिया. इस फिल्मे में दीपिका ने जो जूलरी पहन रखी है, उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. उनकी इस जूलरी को बनाने में 200 क्राफ्ट्समैन लगे, जिसमें 400 किलोग्राम गोल्ड का इस्तेमाल किया गया. इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि रानी पद्मिनी के लिए इस जूलरी को बनाने में 600 दिन लग गए.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -