इन कारणों से 'पद्मावत' बन सकती है ब्लॉकबस्टर हिट मूवी
इन कारणों से 'पद्मावत' बन सकती है ब्लॉकबस्टर हिट मूवी
Share:

पिछले कई सालों से यह देखने को मिला है कि 25 जनवरी की तारिख कई फिल्मों के लिए एक वरदान जैसी साबित हुई है. साल 2017 में शाहरुख़ खान की मूवी 'रईस' के साथ ऋतिक की मूवी 'काबिल' भी रिलीज़ हुई थी, जिनका फर्स्ट डे कलेक्शन काफी शानदार था. यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई थी. वहीं अगर बात की जाए 2016 की तो अक्षय कुमार की मूवी 'एयरलिफ्ट' ने सिनेमाघरों में बड़ी ही बेहतरीन एंट्री मारी थी. इसी के साथ 2015 में फिल्म 'बेबी' और 2014 में 'जय हो' जैसी मूवी का परफॉरमेंस भी काबिले तारीफ रहा था.

जानते है किन कारण से 'पद्मावत' बन सकती है ब्लॉक बस्टर हिट मूवी-

1. संजय लीला भंसाली बॉलीवुड में एक बहुत ही बड़ा नाम है, जिनकी मूवीज का इंतज़ार सभी को रहता है. उनके चाहने वालों की कमी नहीं है.


2. बॉलीवुड के तीन दिग्गज कलाकार इस फिल्म के लीड रोल  में अपनी भूमिका दिखाते नए नज़र आएंगे. इन स्टार्स ने अपने अभिनय के दम से पहले ही लोहा मनवा लिया है.


3. कई संगठनों द्वारा इस फिल्म के विवाद ने लोगों के दिलों में इस फिल्म को देखने की इच्छा और बड़ा दी है.

4. करणी सेना द्वारा इसका विरोध इतना बड़ गया था कि इसने राष्ट्रिय मुद्दे का रूप ले लिया था, जिसके कारण मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खट-खटाना पड़ा था.

5. क्लैश की वजह से पहले इस फिल्म का कलेक्शन काम आँका जा रहा था, लेकिन अब रास्ता साफ़ होते ही यह अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' के फर्स्ट डे कलेक्शन का अनुमान : 25 से 30 करोड़

बड़ी खबर: हार्दिक ने भी की पद्मावत पर बैन की मांग

सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत से जुड़ी याचिकाएं ख़ारिज की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -