इंटरनेट पर डाली बच्चों की P*** वीडियो, अब पुलिस ने लिया सख्त एक्शन
इंटरनेट पर डाली बच्चों की P*** वीडियो, अब पुलिस ने लिया सख्त एक्शन
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने 8 व्यक्तियों पर पॉर्न सामग्री इंटरनेट पर डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। शारीरिक शोषण के शिकार बच्चों से जुड़ी 'पॉर्न' (अश्लील) सामग्री इंटरनेट पर साझा करने वाले 8 व्यक्तियों के खिलाफ इंदौर में बुधवार को अलग-अलग केस दर्ज किए गए हैं। 

वही इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (DCP) आदित्य मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि राष्ट्रीय अपराध नियंत्रण ब्यूरो (NCRB) के माध्यम से राज्य पुलिस को मिले ब्योरे पर तकनीकी जांच के बाद हमने उन 8 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं जिन्होंने शारीरिक शोषण के शिकार बच्चों से जुड़ी पॉर्न सामग्री बीते 2 वर्षों में इंटरनेट पर साझा की।

उन्होंने बताया कि ये मामले शहर के अलग-अलग पुलिस थानों में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के संबद्ध प्रावधानों के तहत दर्ज किए गए हैं। DCP ने बताया कि इन मामलों में सभी अपराधियों की शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले की खबर देते हुए DCP मिश्रा ने बताया कि कुल 8 व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिन व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें बच्चों के साथ शारीरिक शोषण के शिकार बच्चों का वीडियो इंटरनेट पर डालने वाले हैं। इन व्यक्तियों पर तकनीकी जांच के पश्चात् मुकदमा दर्ज किया गया है।

बिजली का करंट लगने से अब तक कइयों की जा चुकी है जान, जानिए कैसे मिलता है मुआवजा?

INDIA की जगह नीतीश के मंत्री ने कर दी NDA की तारीफ, बोले- 'सरकार तो इसी की बनेगी'

स्कूल से घर लौट रहे 2 छात्रों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -