इस स्मार्टफोन में जारी हुआ OxygenOS 4.7.4 अपडेट

इस स्मार्टफोन में जारी हुआ OxygenOS 4.7.4 अपडेट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T को OxygenOS 4.7.4 अपडेट देना शुरू कर दिया है. ये नया अपडेट इस स्मार्टफोन के कैमरे को और अधिक पावरफुल बनता है और इसकी पिक्चर क्वालिटी को पहले से बेहतर बनता है. इतना ही नहीं ये नया अपडेट OnePlus 5T के स्पीकर्स से ऑडियो के लिए कई सिस्टम-लेवल, फेस अनलॉक और वाइब्रेशन ऑप्टीमाइज़ेशन जैसे अन्य फीचर्स भी लेकर आता है. कंपनी के कम्युनिटी फोरम ने इस नयी अपडेट लॉन्च की घोषणा के साथ कहा है कि, 'OxygenOS 4.7.4 एक इंक्रीमेंटल OTA अपग्रेड है जिसे फेज़ मैनर में जारी किया जाएगा. इस अपडेट का साइज़ 285MB है और यूज़र्स अपने स्मार्टफोन में इसकी उपलब्धता चेक करने के लिए डिवाइस सेटिंग में सिस्टम अपडेट चेक कर सकते हैं.'

OnePlus 5T स्मार्टफोन में 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.01 इंच की फूल HD डिस्प्ले दी गयी है जोकि बेज़ेल-लेस डिज़ाइन के साथ आती है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 2 वेरियंट में लॉन्च किया है. जिसमे कि एक 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है.

इसमें रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक भी दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इसका फेस अनलॉक 0.4 सेकंड में फोन अनलॉक कर सकता है. OnePlus 5T में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है जो कि 16MP और 20MP के साथ आता है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3300mAh की बैटरी मुहैया कराई गयी है.

 

अब पोल्युशन और ट्रैफिक कंट्रोल ऐप लॉन्च

वोडाफोन लाया 176 वाला प्लान

12 दिसंबर को सैमसंग मोबाइल्स पर मिलेगी भारी छूट

इस खूबसूरत जगह एक होंगे विराट-अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -