ओवैसी का सोम पर पलटवार, कहा- क्या लालकिले से तिरंगा नहीं फहराएंगे PM
ओवैसी का सोम पर पलटवार, कहा- क्या लालकिले से तिरंगा नहीं फहराएंगे PM
Share:

मेरठ : यूपी के मेरठ जिले की सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना है कि सरकार देश के इतिहास से बाबर अकबर और औरंगजेब की कलंक कथा को निकालने का काम कर रही है. 
 
सोम ने मुगल कालीन शासकों के इतिहास को देश के लिए कलंक बताते हुए कहा है कि इतिहास से मुगलकालीन शासकों को निकालकर अब यूपी में हिंदुओं के इतिहास को दर्शाया और पढ़ाया जाएगा. 

रविवार को संगीत सोम महाराज, अनंगपाल सिंह तोमर की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा की  यूपी सरकार अकबर और बाबर औरंगजेब जैसे कलंक कथा लिखने वाले बादशाहों को इतिहास से निकालने की तैयारी कर रही है. 

उन्होंने कहा कि देश का इतिहास अब तक बिगड़ा हुआ था उसे सुधारने का काम बीजेपी कर रही है. यहां एक तरफ भगवान शिव, भगवान राम और भगवान कृष्ण का अवतार हुआ तो दुर्भाग्य से यहां बाबर और अकबर का अवतार भी हुआ.

ओवैसी ने किया पलटवार 


 AIMIM  प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोम के ताजमहल पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लाल किले को भी गद्दारों ने बनाया था, क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे. 

क्या मोदी-योगी देशी-विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से मना करेंगे. ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया था, क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे..

ग़ौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार की पर्यटन गंतव्यों की बुकलेट जारी होते ही विवादों में आ गई थी. इस बुकलेट में ताजमहल को ही शुमार नहीं किया गया था. 

 

ड्राई स्टेट गुजरात में बीच सड़क पर पलट गई बियर से भरी कार, मची लूट

ट्रंप ने दिए अमेरिकी विदेश मंत्री को शांति के प्रयास करने के निर्देश

जापान चुनाव में आबे को शानदार जीत मिलने का अनुमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -