मोदी ऐसे रोए जैसे मुगल-ए-आजम का सीन चल रहा होः ओवैसी
मोदी ऐसे रोए जैसे मुगल-ए-आजम का सीन चल रहा होः ओवैसी
Share:

उतर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंसुओं पर अब एआईएमआईएम के प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गुरुवार को ओवैसी यूपी के फैजाबाद में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। तभी उन्होने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार दलित और मुस्लिम विरोधी है।

आईएसआईएस के मामले में ओवैसी ने कहा कि देश भर के अहम मसलों से ध्यान भटकाने के लिए देश भर से युवाओं को हिरासत में लिया जा रहा है। रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले में मोदी के आंसुओं को ओवैसी ने फिल्मी सीन करार दिया।

ओवैसी ने इक दौरान केवल केंद्र को ही नही बल्कि उतर प्रदेश सरकार पर भी धावा बोलते हुए कहा कि यूपी की समाजवादी पार्टी सरकार ने मुझे राज्य में आने से रोकने का प्रयास किया। उन्होने वो सारे उपाय किए जिससे मैं अपनी रैली में गरीबों, मुसलमानों और दलितों का मुद्दा न उठाऊं। ओवैसी ने कहा कि आज यदि लोहिया जिंदा होते तो मेरा हाथ पकड़ कर यहां ले आते।

मुझे कोई नही रोक सकता। मैं यूपी के हर इलाके में जाऊंगा और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करुंगा। ओवैसी ने सीएम अखिलेश व उनके पिता मुलायम यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि एक दिन पिता बोलता है कि बेटा अच्छा काम नही कर रहा है, दूसरे दिन बेटा बोलता है, सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है।

रोहित की आत्महत्या पर ओवैसी ने कहा कि रोहित ने आत्महत्या इसलिए की क्योंकि यूनिवर्सिटी में अगड़ी जाति के लोग दलितों को दबाने की कोशिश कर रहे है। प्रधानमंत्री जब लखनऊ आए तो भाषण के दौरान भावुक हो गए, एक मिनट के लिए चुप हो गए। मुझे तो ऐसा लगा जैसे फिल्म मुगल-ए-आजम का कोई सीन चल रहा हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -