सलमान और औवेसी के साथ हो याकूब जैसा बर्ताव: BJP विधायक
सलमान और औवेसी के साथ हो याकूब जैसा बर्ताव: BJP विधायक
Share:

इंदौर/मध्य प्रदेश : विवादों से घिरी रहने वाली बीजेपी विधायक उषा ठाकुर ने तेश में आकर एक और विवादित बयान दे डाला. इस बार उनके निशाने पर थे फिल्म अभिनेता सलमान खान और असदउद्दीन औवेसी. विधायक उषा ने कहा की इनके साथ भी वैसा ही बर्ताव किया जाना चाहिए जैसा की याकूब के साथ किया गया था.

यह पूरा घटनाक्रम तब का है जब याकूब को फांसी देने के बाद मीडियाकर्मी से चर्चा के दौरान सलमान खान और असदउद्दीन औवेसी पर जोरदार हमला बोला है. यह पहली बार नही है जब विधायक ठाकुर विवादों से घिरी हो इससे पहले भी गरबा और वंदे मातरम, मैगी व दीमापुर रेप के आरोपी की हत्या के मामले में भी दिए अपने बयानों से वह काफी विवादित रही थी.

नवरात्री में होने वाले गरबा आयोजन के समय उषा ठाकुर ने फरमान जारी किया था की गरबा स्थलों पर मुस्लिमो को घुसने की इज़ाज़त नही दी जाए. विधायक ने एक सर्वे का हवाला देते हुए कहा था की हर साल लाखो हिन्दू महिलाए नवरात्री उत्सव के दौरान मुस्लिम युवको के झांसे में आकर मुस्लिम धर्म कबूल कर लेती है. इसके बाद मैगी पर विधायक ठाकुर ने कहा की आलसी महिलाओ के कारण ही मैगी इतनी लोकप्रिय है.

विधायक उषा ने दिमापुर में रेप के आरोपी की हुई हत्या को न केवल सही बताया बल्कि नाबालिक लड़कियों से बलत्कार करने वाले अपराधियो को खुलेआम फांसी पर लटकने की बात कही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -