कन्हैया पर हमला करने वाले ने कहा, सबक सीखाना चाहता था
कन्हैया पर हमला करने वाले ने कहा, सबक सीखाना चाहता था
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रद्रोह के आरोप में जमानत पर रिहा हुए कन्हैया कुमार पर एक शख्स ने जेएनयू कैंपस में घुसकर हमला किया है। हमलावर ने बताया कि वो कन्हैया को सबक सिखाना चाहता था। वो कन्हैया को पीटना चाहता था, लेकिन छात्रों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गाजियाबाद के रहनेवाले इस लड़के का नाम विकास है।

कन्हैया बार-बार अपने भड़काऊ बयानों को लेकर मुसीबत में घिरता दिख रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कन्हैया के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है कि उसने अपने जमानत की शर्तों का उल्लंघन करते हुए देश विरोधी बयान दिए है।

कन्हैया ने मंगलवार की रात को छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था कि आप मुझे कितना भी रोकने की कोशिश करे, हम मानवाधिकार हनन के खिलाफ आवाज बुलंद रखेंगे। दूसरी ओर कांग्रेस के यूथ विंग ने भी इलाहाबाद में कन्हैया के विरोध में नारे लगाए और बैनर निकाले। जिसमें लिखा हुआ था कि कन्हैया हम शर्मिंदा है, तू भारत में जिंदा है।

सैनिक हमारी जान है, वो भारत की शान है। जिस दिन तुमको मारेंगे, छात्र कलंक उतारेंगे। कन्हैया ने सेना के संबंध में कहा था कि कश्मीर में सेना सुरक्षा के नाम पर महिलाओं का बलात्कार करती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -