Oscar-2017 : वायोला डेविस को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड
Oscar-2017 : वायोला डेविस को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री वायोला डेविस के लिए भी अबकी बार का यह ऑस्कर समारोह एक रंगारंग खुशखबर लेकर आया है. जी हाँ हॉलीवुड अभिनेत्री वायोला डेविस को ऑस्कर में उनकी एक फिल्म के लिए सहायक अभिनेत्री के अवार्ड से सम्मानित  किया गया. इस दौरान जब उन्हें पता चला की उन्हें यह सम्मान मिला तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नही रहा. जी हाँ, हॉलीवुड अभिनेत्री वायोला डेविस को अगस्ट विल्सन के नाटक ‘फैन्सेस’ पर आधारित फिल्म में रोज़ मैक्सन की दमदार भूमिका के लिए सहायक अभिनेत्री का ऑस्कर मिला है.

वायोला पुरस्कार समारोहों के इस मौसम में विभिन्न मंचों पर पुरस्कार जीत चुकी हैं. वायोला (51) क्रिटिक्स च्वाइस, गोल्डन ग्लोब्स, एसएजी अवॉर्डस और बाफ्टा जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में शानदार भाषण देकर लोगों के दिल जीत चुकी हैं. ऑस्कर में एक बार फिर उन्होंने दिल को छू लेने वाला भाषण दिया और हाशिए पर जीने वाले लोगों की कहानियों को बयां करने के महत्व को रेखांकित किया.

उन्होंने कहा, ‘‘लोग मुझसे हमेशा पूछते हैं, वायोला, तुम किस प्रकार की कहानियां कहना चाहती हो? और मैं कहती हूं कि मैं उन लोगों की कहानियां कहना चाहती हूं, जिन्होंने बड़ा सोचा लेकिन कभी वे सपने नहीं देखे, जो प्यार में पड़े और उसे खो बैठे. भगवान का शुक्र है कि मैं एक कलाकार बन गई..क्योंकि हमारा पेशा एकमात्र ऐसा पेशा है, जो जिंदगी जीने का जश्न मनाता है.’’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -