ओसामा की मां और बहन की विमान हादसे में मौत
ओसामा की मां और बहन की विमान हादसे में मौत
Share:

लंदन : आतंकी संगठन अलकायदा के प्रमुख और खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन की मां और उसकी बहन विमान हादसे का शिकार हो गए। मामले में यह बात सामने आ रही है कि दोनों निजी जेट में सवार थे। यह जेट लंदन के बाहरी क्षेत्र में लैंडिंग के अंतर्गत दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान सलीम एविएशन कंपनी का बताया जा रहा है। 

इस दौरान यह बात सामने आई है कि लंदन के समीप हैंपशायर बाॅर्डर में स्थित ब्लैकबुश एयरपोर्ट पर जेट लैंडिंग करने वाला था। जेट रनवे के स्थान पर ब्रिटिश कार आॅक्शन की पार्किंग में घुस गया। विमान क्रैश होने के बाद धुंऐं के गुबार में बदल गया। हर ओर बस काला स्याह धुंआ नज़र आ रहा था। इस हादसे में जाॅर्डन के पायलट की मौत भी हो गई। 

हालांकि अभी इस बात पर सवाल बना हुआ है कि हादसे का कारण क्या था और हादसा किस तरह से हुआ। मामले में यह भी सामने आया है कि सऊदी अरब दूतावास ने बिन लादेन के परिवार के लिए दुख जाहिर किया है। मामले में यह बात सामने आई है कि लादेन का परिवार इस विमान का निजी तौर पर उपयोग करता है। इस हादसे में कार रनवे पर किसी अन्य व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। लैंडिंग के समय जेट करीब 3 हजार फीट प्रति मिनट की रफ्तार से नीचे आया और क्रैश हो गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -