ओडिशा चुनाव में प्रत्याशी ने वोटर्स को दिए लॉटरी टिकट, पहला पुरस्कार 10 ग्राम सोना
ओडिशा चुनाव में प्रत्याशी ने वोटर्स को दिए लॉटरी टिकट, पहला पुरस्कार 10 ग्राम सोना
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के कालाहांडी जिले में सरपंच पद के लिए एक प्रत्याशी ने अपने वोटर्स को लॉटरी टिकट जारी किया है. पहला पुरस्कार 10 ग्राम सोना और दूसरा एक फ्रिज है. लेकिन कुहुरा ग्राम पंचायत में सुष्मिता नाइक ने वोटर्स से कहा है कि ड्रॉ तभी होगा जब वह 16 फरवरी को होने वाले चुनाव में जीत दर्ज करेंगी. यदि वह जीत जाती है, तो सुष्मिता नाइक ने 13 मार्च को सुबह 10.30 बजे कुहुरा गांव में ड्रॉ निकालने का वादा किया है.

पुरस्कारों की फेहरिस्त में पहले दो के अलावा वाशिंग मशीन, चांदी के सिक्के, अलमारी और मिक्सर-ग्राइंडर हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई कुछ न कुछ जीते, उसने उन लोगों को 1,000 सूती साड़ियां देने की भी बात कही है. नाइक ने अपने घर-घर प्रचार के दौरान टिकट बांटे, जब वह कालाहांडी के गोलामुंडा ब्लॉक के गांव के लोगों से वोट मांगने पहुंची. कुल मिलाकर, 1,300 से ज्यादा टिकट बांटे गए हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं दो दशकों से ज्यादा समय से गाँव की बहू हूँ और इतने सालों में मैंने कोई विकास नहीं देखा. मैं इसे सड़कों से जोड़कर और लोगों के जीवन स्तर को विकसित करके इसे एक आदर्श ग्राम पंचायत बनाना चाहता हूं. मैं अपनी जेब से लॉटरी के लिए पैसा खर्च कर रहा हूं. यदि मैं जीत जाती हूं तो मैं अपनी पंचायत के लोगों को पुरस्कार देना चाहती हूं.

बेंगलुरु हवाई अड्डे को प्लैटिनम उत्कृष्टता प्रदर्शन मान्यता मिली

दिल्ली हाईकोर्ट फ्यूचर रिटेल के खिलाफ NCLT की कार्यवाही फिर से शुरू करने की मांग करेगा

सीरम इंस्टीट्यूट ने गरीब देशों को कम कीमत पर टीके उपलब्ध कराए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -