सांप ने डंसा तो व्यक्ति ने उलटे उसे ही काट लिया... सांप की मौत
सांप ने डंसा तो व्यक्ति ने उलटे उसे ही काट लिया... सांप की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के जाजपुर जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. जहां एक शख्स ने सांप से डंसने का बदला लिया और सांप की मौत भी हो गई. दरअसल, 45 वर्षीय एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया, जवाब में उस व्यक्ति ने सांप पर हमला कर दिया और उसे काट लिया, आदमी बच गया और सांप की मौत हो गई.

जाजपुर जिले के दानागढ़ी (Danagadi) इलाके में किशोर बद्रा नामक एक व्यक्ति जब बुधवार की रात को खेत से वापस लौट रहा था, तब उसे सांप ने पैर पर डंस लिया. किशोर ने फ़ौरन उस सांप को पकड़ लिया और उसे काट लिया. किशोर के अनुसार, ‘रात को जब मैं घर आ रहा था, तब मेरे पैर में कुछ चुभा. मैंने टॉर्च चलाकर देखा, तो सांप मेरे पैर पर था. मैंने सांप को हाथ से पकड़ लिया और उसे लगातार काटता रहा, वो सांप वहां पर ही मर गया’.   

किशोर उस मरे हुए सांप को अपने घर ले आए और अपनी पत्नी को पुरी घटना बताई. देखते ही देखते ये खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और हर कोई इस बारे में चर्चा करने लगा. लोगों ने किशोर को फ़ौरन पास के अस्पताल में जाने की सलाह दी, हालांकि, उसने अस्पताल जाने से मना कर दिया, वह एक पारंपरिक उपचारक के पास गया. हालांकि, गनीमत की बात ये रही कि किशोर बद्रा पर सांप के काटे जाने का कोई असर नहीं हुआ.  

कॉर्बेट नेशनल पार्क में 5 साल बाद नज़र आया लकड़बग्घा

आज है विश्व अंगदान दिवस, जानिए इसका महत्व

इस तरह हुई थी 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -