ओरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया कहां से आता है पैसा?
ओरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया कहां से आता है पैसा?
Share:

बॉलीवुड स्टार किड्स का बेस्ट फ्रैंड एवं पैप्स के पसंदीदा ओरी यानी ओरहान अवात्रामणि इस समय बिग बॉस 17 को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। हाल ही में ओरी ने बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर तहलका मचा दिया था। ओरी के अनोखे अंदाज से सलमान खान बहुत इंप्रेस दिखाई दिए। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ओरी सेलेब्स संग पार्टी और फोटो क्लिक कराने के अतिरिक्त किस प्रोफेशन से जुड़े हैं। इसी बीच अब ओरी ने बताया कि सेलिब्रिटीज संग एक फोटो क्लिक कराने के उन्हें कितने पैसे मिलते हैं। 

बिग बॉस के चलते ओरी ने सलमान खान को बताया कि उन्हें पैसे कहां से मिलते हैं। ओरी कहते हैं, 'मुझे पैसा नहीं मिलता है पार्टी में जाने के लिए। लोग कहते हैं कि मेरी शादी में आओ और मेरे साथ ऐसे पोज करो, मेरी बीवी पर पोज करो, मेरे बच्चे पर पोज करो और फिर फोटो लगाओ। उसके लिए मुझे 20 से 30 लाख रुपये प्राप्त होते हैं। एक रात में।' ओरी यानी ओरहान की बात सुनकर सलमान खान सोच में पड़ जाते हैं। वह बोलते हैं, 'कुछ सीख सलमान खान, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई है। मैं ये सोच रहा हूं कि मैं ये सब क्यों नहीं कर रहा। सेल्फी लेने का पैसा 20 से 30 लाख रुपये।' तत्पश्चात, सलमान ओरी से पूछते हैं कि इसमें उनका क्या फायदा? 

सलमान खान के फायदे वाले सवाल पर ओरी ने का जवाब सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ओरी कहते हैं, 'वो लोग बोलते हैं कि मेरे छूने के बाद उनकी उम्र कम हो जाती है जैसे 28 - 22 हो जाता है, 38- 32 हो जाता है। जैसे यूथ मेरे हाथ से आता है लाइफ और जब तस्वीर लगाते हैं तो वो कूल हो जाते हैं।' ये सुनते ही सलमान बोलते हैं कि ओरी जी हाथ लगाते हैं तो उम्र कम हो जाती है। इस पर ओरी ये भी कहते हैं कि कोई हेल्थ प्रॉब्लम होती है तो वो भी खत्म हो जाती है। जैसे पेट पर हाथ लगाया तो गैस की समस्या समाप्त हो जाती है। ये सुनते ही सलमान की हंसी निकल जाती है।

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल सीन को देखकर पति विक्की कौशल ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

एक्टिंग छोड़ने जा रहे है रणबीर कपूर! घर बैठकर करेंगे काम

भरी महफ़िल में मंत्री ने उड़ाया बॉलीवुड का मजाक, रणबीर कपूर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -