पीएम मोदी के ऑटोग्राफ ने एक स्टूडेंट को बना दिया सेलेब्रिटी, आने लगे शादी के प्रस्ताव
पीएम मोदी के ऑटोग्राफ ने एक स्टूडेंट को बना दिया सेलेब्रिटी, आने लगे शादी के प्रस्ताव
Share:

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर के क्रिस्‍चन कॉलेज की छात्रा रीता बांकुरा रातो रात अपने गाँव की सेलेब्रिटी बन गयी है। सिर्फ गाँव ही नहीं बल्कि आस पास के इलाको से भी लोग उनसे मिलने आ रहे है। यह सब इसलिए हो रहा है क्यूंकि रीता को हाल ही मे भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना ऑटोग्राफ दिया है।

दरअसल कुछ दिनो पहले ही पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी के कार्यक्रम मे टेंट गिरने से एक हादसा हो गया था। इस हादसे मे कुछ छात्राओ को गंभीर चोटे आई थी जिनमे रीता मुदी भी शामिल थी। पीएम मोदी रैली के बाद रीता समेत अन्‍य घायलों से मिलने अस्‍पताल पहुंचे थे। वहाँ रीता ने पीएम से ऑटोग्राफ के लिए अनुरोध किया। रीता ने बताया की शुरू मे पीएम थोड़ा हिचकिचाए लेकिन मैंने जोर दिया। इसके बाद पीएम ने कागज के एक टुकड़े पर लिखा कि रीता मुदी तुम सुखी रहो। नरेंद्र मोदी।' 

ब्रिक्स 2018: अफ्रीकी देशों की मदद के लिए तत्पर भारत- पीएम मोदी

इस घटना के बाद रीता अपने गाँव और आस पास के इलाको मे बेहद प्रसिद्ध हो गयी। उनके घर पर लोगों का तांता लग गया। हर कोई उन्हे पीएम मोदी से मिला ऑटोग्राफ देखना चाहते थे। रीता की मां संध्‍या का कहना है कि उनके घर पर लोग न केवल देखने आए बल्कि शादी के दो प्रस्‍ताव भी आए हैं। इसमें से एक तो झारखंड के टाटानगर से है। दूल्‍हे का अपना बिजनेस है और उसने कोई मांग नहीं की है। दूसरा प्रस्‍ताव बांकुरा से आया है। 

खबरे और भी ... 

30 हजार करोड़ खर्च फिर भी स्मार्ट न कर पाए मोदी शहर को

2019 चुनाव : मोदी को रोकने राहुल को दरकिनार कर सकती है कांग्रेस

ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम मोदी, जिनपिंग से भी मिलेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -