कल एम शिवशंकर की जमानत अर्जी पर सुनाएगी फैसला
कल एम शिवशंकर की जमानत अर्जी पर सुनाएगी फैसला
Share:

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (आर्थिक अपराध) अदालत बुधवार, 3 फरवरी को डॉलर तस्करी मामले में केरल सीएमओ के पूर्व प्रधान सचिव एम शिवशंकर की जमानत याचिका पर अपना आदेश सुनाएगी। जमानत याचिका का विरोध करते हुए, सीमा शुल्क ने कहा “शिवशंकर के प्रभाव ने गवाहों को डराने का खतरा पैदा किया, क्योंकि वह तिरुवनंतपुरम में तैनात थे। याचिकाकर्ता का संदिग्ध आचरण देश की सीमाओं से परे है, जहां वह जबरदस्त प्रभाव के लिए दिखाई दिया। ”

केरल गोल्ड स्मगलिंग केस में शिवशंकर को सोमवार को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने जमानत दे दी थी। हालांकि वह जेल में रहा क्योंकि डॉलर की तस्करी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। केरल सोने की तस्करी मामले की जांच के दौरान डॉलर की तस्करी सामने आई, जिसकी जांच वर्तमान में राष्ट्रीय जांच एजेंसी, प्रवर्तन निदेशालय और सीमा शुल्क विभाग द्वारा की जा रही है।

यह मामला, जो राजनयिक चैनलों के माध्यम से राज्य में सोने की तस्करी से संबंधित है, एक खेप में 30.82 करोड़ रुपये के सोने की तस्करी के बाद सामने आया था, जो एक खेमे में तस्करी की गई थी क्योंकि 5 जुलाई, 2020 को तिरुवनंतपुरम में सीमा शुल्क द्वारा राजनयिक सामान का भंडाफोड़ किया गया था। 

बिडेन ने कहा- "वह कोविड-19 सहायता पैकेज के लिए तैयार नहीं..."

प्रस्तावित रथ यात्रा: बीजेपी ने मांगी बंगाल सरकार से अनुमति

अमित शाह ने कहा- "प्रधानमंत्री पहले ही दिन से किसानों के कल्याण..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -