ब्रिज से अचानक गायब होने लगी गाड़ियां, देखने वाले रह गए हैरान

ब्रिज से अचानक गायब होने लगी गाड़ियां, देखने वाले रह गए हैरान

ऑप्टिकल इल्यूज़न, यानी दृष्टिभ्रम या 'नज़र का धोखा' आमतौर पर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाया करते हैं. ऐसे वीडियो कई सारे सामने आते हैं जिनमे ये देखने को मिलता है और सभी देखकर हैरान भी हो जाते हैं. देखने वाले यही सोचते रह जाते हैं कि दरअसल हो क्या रहा है... हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान होने वाला हैं. 

वायरल होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुल पर चलती कारें और मोटरसाइकिलें अचानक रास्ता बदलकर नदी की तरफ मुड़ती नज़र आती हैं, और फिर गायब हो जाती हैं. बता दें, डैनियल (@DannyDutch) नामक यूज़र द्वारा माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वीडियो में ट्रैफिक अचानक पुल पर से गायब होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान तो हुए होंगे. अब तक 65,000 बार देखे जा चुके इस वीडियो को पोस्ट करते हुए डैनियल ने लिखा, "जी हां, ट्रैफिक गायब हो जाता है..." 

इस पर सोशल मीडिया वालों के कई तरह के रिएक्शन सामने आये हैं. बहुत-से यूज़रों ने मज़ाक में इस वीडियो में दिख रहे पुल को बदनाम बरमूडा ट्रायंगल जैसा करार दे डाला. बरमूडा ट्रायंगल को याद करने वालों के अलावा ट्विटर पर 'हैरी पॉटर' के दीवाने भी मौजूद हैं, जिन्हें इस वीडियो को देखकर लंदन के रेलवे स्टेशन का वह खंभा याद आ गया, जिसके भीतर घुसकर 'हॉगवर्ट्स स्कूल' में पढ़ने वाले बच्चे 'प्लेटफॉर्म नंबर पौने 10' पर पहुंचा करते थे. कुछ लोगों ने यहां तक सोच लिया कि यह पुल किसी दूसरी दुनिया में जाने का रास्ता है.

भूखे बच्चे को जब माँ ने खिलाया सिगरेट का टुकड़ा, तस्वीर हो गई वायरल

इस गाँव में चोर चुरा रहा महिलाओं की सलवार, जानें क्या है मामला

ट्रैन के AC कोच में बहने लगा झरना, वायरल हुआ वीडियो