ट्रैन के AC कोच में बहने लगा झरना, वायरल हुआ वीडियो
ट्रैन के AC कोच में बहने लगा झरना, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बारिश के कारण फ़िलहाल मुंबई काफी परेशानी का सामना कर रही है. वहीं दूसरी और एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी. बता दें, ट्रैन में जब झरना शुरू हो गया तो सभी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पानी ट्रेन के अंदर आ रहा है. ये पानी ट्रेन के AC कोच में जहां पर यात्री बैठते हैं, वहां पर कुछ इस तरह आ रहा है जैसे बाढ़ आ गई हो. 

जानकारी के अनुसार, ये वीडियो 29 जून को साझा किया गया है जो अब वायरल हो गया है. ये हैरानी की बात है कि ट्रैन में ac कोच में पानी बहने लगा. ये वीडियो बेंगलुरु से पटना को जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस की है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये तस्वीर AC-1 कोच की है. जिसकी गिनती ट्रेन के सर्वोच्च कोच में होती है. वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही AC शुरू हुआ उसमें से पानी गिरने लगा. यहाँ देखें वीडियो. 

45 सेकंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यात्री वहां पर खड़े हैं और पानी की वजह से जो सीट पर सामान है या फिर कंबल है, वह सब पानी-पानी हो गया है. ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर भारतीय ट्रेन की सुविधा और अधिकारियों की लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं. रेलवे लगातार सुधार को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहा है, ऐसे में इस तरह के वीडियो उन दावों की पोल खोल रहे है.

जब असली शेरों से हुआ नकली शेर का सामना, तो सामने आया...'

जब बाइक के पीछे दौड़ा बाघ, देखिए फोटो...

यहां खुदाई में निकला जिन्दा सांप का जोड़ा, हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -