कश्मीर में अब काम करना आसान होगा -डीजीपी
कश्मीर में अब काम करना आसान होगा -डीजीपी
Share:

श्रीनगर : पीडीपी और बीजेपी के अलग होने के बाद अब प्रशासनिक हलचल, तबादलों का दौर शुरू हो रहा है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) बीवीआर सुब्रमण्यम कश्मीर पहुंच गए है. वही सीज फायर हटा लिए जाने के बाद सेना और आक्रामक रवैये के साथ आगे बढ़ने का मन बना चुकी है. बुधवार को डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि आने वाले दिनों में आतंकियों के खिलाफ होने वाले ऑपरेशन में तेजी आएगी. उन्होंने कहा कि गवर्नर रूल में पुलिस के लिए काम करना आसान होगा.

वैद ने कहा, 'हमारे ऑपरेशन जारी रहेंगे. रमजान के दौरान ऑपरेशंस पर रोक लगाई गई थी. ऑपरेशन पहले भी चल रहे थे, अब इन्हें और तेज किया जाएगा.' राज्यपाल शासन से उनके काम पर कोई फर्क पड़ेगा इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि इससे काम करना और आसान हो जाएगा.'

वैद ने कहा कि रमजान सीजफायर की वजह से आतंकियों को फायदा पहुंचा है. उन्होंने बताया कि रमजान सीजफायर के दौरान कैंप पर होने वाले हमलों का जवाब देने की इजाजत थी, लेकिन हमारे पास कोई जानकारी है, तो उस आधार पर ऑपरेशन लॉन्च नहीं किया जा सकता था. ऐसे में सीजफायर से कई मायनों में आतंकियों को काफी मदद मिली.

 

ख़ुफ़िया रिपोर्ट के बाद टूटा यह गठबंधन

भाजपाइयों ने तीन वर्ष तक कश्मीर में खूब मौज मनाई- आजम खान

राम माधव का खुलासा, गठबंधन को पहला झटका तभी लगा था.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -