भाजपाइयों ने तीन वर्ष तक कश्मीर में खूब मौज मनाई- आजम खान
भाजपाइयों ने तीन वर्ष तक कश्मीर में खूब मौज मनाई- आजम खान
Share:

बीजेपी ने मंगलवार को पीडीपी के साथ तीन साल पुराने गठबंधन को तोड़कर राज्यपाल शासन लागु करवा दिया . इसका कारण सुरक्षा चुनौतियों और सीज फॉयर पर दोनों के अलग मत होने को बताया गया . बीजेपी की ओर से ये घोषणा राम माधव ने की. इस पर सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कश्मीर में पीडीपी -भाजपा गठबंधन टूटने को अवसरवादिता कहा है. उन्होंने कहा है कि जब जवानों के सिर काट कर ले गए तब बीजेपी ने समर्थन वापस नहीं लिया.

मंगलवार को बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया और जम्मू-कश्मीर सरकार के गिरने के साथ ही मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का इस्तीफा भी आ गया था. आजम खान ने कहा, आगामी लोकसभा चुनाव तक बीजेपी को साथ रहना चाहिए था, समर्थन वापसी का यह समय ठीक नहीं था. भाजपाइयों ने तीन वर्ष तक कश्मीर में खूब मौज मनाई और अब जब लोकसभा चुनाव में कुल 6 महीने ही हैं, तो लोगों को ठगने के लिए उन्हें देशभक्ति की याद आ गई.


शहीद औरंगज़ेब के घर आर्मी चीफ के दौरे पर सवाल खड़ा करते हुए आजम ने कहा कि बार्डर पर रोज़ सैनिक मारे जाते है, लेकिन आर्मी चीफ चीफ तो क्या सेना का कोई छोटा अफसर भी उनके घर नहीं जाता है. आजम ने इसे बाकी शहीदों के लिए अपमान बताया है.

राज्यसभा सांसद तिरंगे को बीजेपी का झंडा बता बैठे

क्या हैं कश्मीर में बीजेपी पीडीपी गठबंधन टूटने के कारण

BJP-PDP ALLIANCE: क्या था उस कॉल में जो चुप्पी साधे बैठी रही महबूबा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -