भाजपा के खिलाफ विपक्षी हो रहे एकजुट, ट्विटर पर सामने आई फोटो
भाजपा के खिलाफ विपक्षी हो रहे एकजुट, ट्विटर पर सामने आई फोटो
Share:

पटना। बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू गठबंधन की सरकार बने के बाद अब विपक्षी दलों द्वारा केंद्र स्तर पर भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के विरूद्ध प्रयास तेज कर दिए गए हैं। जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव विपक्षी नेताओं को एकजुट करने में लगे हुए हैं। बहुजन समाज पार्टी ने सामाजिक न्याय के नाम पर विपक्ष को जागरूक करना प्रारंभ किया है। भारतीय जनता पार्टी को लेकर विपक्षी सक्रिय हो रहे हैं।

उनका मानना है कि भाजपा कई चुनावों में जीत दर्ज कर चुकी है। ऐसे में आवश्यकता इस बात की है कि विपक्ष अपने आपको एक करे। विभिन्न नेता आपसी मतभेद भूलें और एकसाथ हो जाऐं। भाजपा के खिलाफ शरद यादव कैंपेनिंग करने में लगे हैं। इसमें वे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस के नेताओं को साथ ले रहे हैं। दूसरी ओर बसपा ने माइक्रो ब्लाॅगिंग वेबसाईट पर अपनी सक्रियता दिखाई।

ट्विटर पर बसपा ने एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें विपक्ष के कई नेता एक साथ हैं। इस फोटो में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी,जेडयू नेता शरद यादव,आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव,तेजस्वी यादव टीएमसी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ साथ अखिलेश यादव के भी फोटो है।

इन सभी नेताओं में मायावती की बड़ी फोटो है बाकी सब नेताओं की फोटो बराबर है। बीएसपी के नेता सुधींद्र भदौरिया ने उसी ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा है कि बहन मायावती के नेतृत्व में विपक्ष समता मूलक समाज बनाने की दिशा में आगे आए। बसपा ने फोटो में उत्तरप्रदेश के पूर्व मु ख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी शामिल किया है।

बिहार में बाइकर्स गैंग को गिरफ्तार करने उतरे पुलिस के 120 जवान

बिहार में पत्रकार को चाकू मारा, हालत गंभीर

सास के बॉयफ्रेंड ने कर दिया बहु का रेप

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -