'विपक्षी दलों का एकजुट होना जरूरी', हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी
'विपक्षी दलों का एकजुट होना जरूरी', हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से भी उनके आवास पर मुलाकात की तथा कई मुद्दों पर चर्चा की। इस के चलते उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार को गिराने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट होना होगा। 

एजेंसी के अनुसार, तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेने से मुलाकात के पश्चात् कहा कि हम इस बात की वकालत करते रहे हैं कि क्षेत्रीय पार्टियां जहां भी मजबूत हों, उन्हें सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहिए। बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी चाहते हैं कि सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ें एवं केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंके।

पार्टी के एक समारोह में पहुंचने के पश्चात् राजद नेता रांची के बिरसा मुंडा हवाईअड्डे पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। बैठक के चलते देश और प्रदेश से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। तेजस्वी यादव राजद का आधार मजबूत करने के लिए झारखंड पहुंचे एवं रांची के हरमू इलाके में पार्टी के एक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। वहीं, पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता अपने नेता का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए यहां हवाईअड्डे पर एकत्र हुए। विशेष तौर पर राजद झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाली सरकार का एक घटक है तथा 81 सदस्यीय राज्य विधानसभा में सिर्फ एक MLA है।

अब 16 फ़रवरी को होगा MCD के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव, 3 बार नाकाम हो चुकी कोशिश

'PM मोदी ने ऐसा भाषण दिया जैसे वह पान की दुकान पर भाषण दे रहे हों', नाना पटोले ने दिया बड़ा बयान

तीसरे दिन ही भारत जोड़ो यात्रा छोड़ने वाले थे राहुल गांधी, हो गई थी ये गंभीर समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -