पठानकोट हमले को लेकर अपनों के निशाने पर आए नवाज़ शरीफ
पठानकोट हमले को लेकर अपनों के निशाने पर आए नवाज़ शरीफ
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में विपक्ष ने सरकार की आलोचना की और कहा कि पठानकोट हमले की जांच को लेकर सरकार तथ्य छिपाने में लगी है। इस मामले में विपक्ष का आरोप था कि पाकिस्तानी नागरिकों के इस हमले में शामिल होने की जानकारियां छिपाने का सरकार प्रयास कर रही है। हालांकि इस मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने घोषणा की और कहा कि इस रिपोर्ट को वे सार्वजनिक करेंगे। इस मामले में पाकिस्तानी पीपुल्स पार्टी के सीनेटर फरहतुल्लाह बाबर द्वारा संसद के उपरी सदन सीनेट के सत्र के तहत नवाज शरीफ सरकार की आलोचना की थी।

दरअसल यह आलाचेना भारत वायुसेना के अड्डे पर गत 2 जनवरी को हुए हमले की जानकारी को न दे पाने के सवाल को लेकर की गई थी। इस मामले में समाचार पत्रों में प्रकाशन किया गया कि सीनेटर ने सरकार पर जो आरोप लगाया उसमें जानबूझकर जानकारियां छिपाने की बात शामिल थी।

उनका कहना था कि सरकार आतंकियों की चिंता करती है, उनके प्रति सरकार मेहरबानी रखती है। सवाल यह है कि आखिर सरकार ने पाकिस्तान नागरिकों के पठानकोट हमले में शामिल होने या जुड़े होने को लेकर जानकारी साझा नहीं की। उन्होंने सवाल किया कि यदि भारत सरकार ने इस मामले में कोई जानकारी दी है तो पाकिस्तान की सरकार क्या कर रही है। इस पर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि जो जांच पाकिस्तान द्वारा की गई है उसे सार्वजनिक किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -