महज 35 मिनट में फुल चार्ज, कीमत-फीचर से भी यह फोन कर देगा आपको खुश
महज 35 मिनट में फुल चार्ज, कीमत-फीचर से भी यह फोन कर देगा आपको खुश
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी oppo भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय कंपनी में से एक है. बता दें कि यह कंपनी अपने खूबसूरत डिज़ाइन और सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए फेमस है. बता दें कि पिछले साल इस कंपनी ने अपने कई बेहतरीन स्मॉर्टफोन लॉन्च किए थे, जिनमे से एक फोन था Oppo R17. तो आइए जाने इस फोन के बारे में...

इस फोन की खास बात यह हैं कि इसके बैटरी महज 35 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाती हैं. इसमें आपको 6.4 इंच की की फुल एचडी प्लस एमोलेड वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और इसमें प्रोसेसिंग के लिए स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट मिलेगा. जबकि स्मार्टफोन में 8 जीबी के रैम वेरिएंट्स दिए गए हैं और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर आपको मिलेगा. जबकि कंपनी ने इसमें सेल्फी की लिए 2525 मेगापिक्सल का सेंसर दिया हैं. फोन में पवार देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है तथा कंपनी के दावे के मुताबिक यह काफी जल्द ही फुल चार्ज हो जाती हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 3.1 टाइप सी, ग्लोनास, बीडीएस और सेंसर्स संबधित फीचर्स मिलेंगे. कीमत की बात की जाए तो शुरुआती कीमत 31,990 रुपये है. 

Samsung Galaxy S9 की कीमत में 4 हजार रु की कटौती, फिर नहीं आएगा ऐसा मौका

सस्ते हुए Nokia 5.1 Plus और नोकिया 6.1, इस वेबसाइट से मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

OPPO के सबसे तगड़े फोन की कीमत में हुई भारी कटौती, अभी उठाएं फ्लिपकार्ट से फायदा

जियो के ये 2 प्लान मचा रहे तबाही, ग्राहकों को मिल रहा भरपूर डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -