Oppo ने पेश किया अपना बंपर धमाका! दे रहा है ये खास सुविधा
Oppo ने पेश किया अपना बंपर धमाका! दे रहा है ये खास सुविधा
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Oppo के स्मार्टफोन्स लोगों में बहुत फेमस हैं. आप भी अगर एक Oppo यूजर हैं, तो हम आपको बता दें कि कंपनी आपके लिए कुछ शानदार ऑफर्स पेश कर रही है, जिनका आप फ्री (Free) में लाभ भी उठा सकते हैं. दरअसल, इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च कर दिया था, जिसके माध्यम से आपको कई सारी सुविधाएं भी प्रदान की जा रही. आइए जानते हैं कैसे..

Oppo का अपना मोबाइल ऐप: आपको शायद जानकारी हो, Oppo ने कुछ माह पूर्व, वर्ष 2021 में अपना खुद का मोबाइल ऐप पेश कर दिया गया था. यह ऐप यूजर्स को प्रीमियम कस्टमर सर्विस और कंपनी के तमाम प्रोडक्ट्स से जुड़े वाउचर्स जैसे कई सारे लाभ और सुविधाएं भी प्रदान कर रहे है. अपने इस ऐप की सफलता अपने यूजर्स के साथ मनाने के लिए Oppo उन्हें कई सारी जरूरी सेवाएं फ्री में देने का का एलान किया है.

Free में मिल रही हैं ये सेवाएं: Oppo के मोबाइल ऐप पर वैसे तो कई सारे बेनिफिट्स मिल जाते हैं लेकिन फिलहाल हम बात करते हैं मुफ्त में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारें में. Oppo अपने मेंबर्स को आउट-ऑफ-वॉरन्टी मेंटेनेंस, हाई-एंड यूजर हॉटलाइन और मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सर्विसेज भी प्रदान कर रहा है. इतना ही नहीं, Oppo यूजर्स फ्री स्क्रीन गार्ड और बैक कवर, फ्री सॉफ्टवेयर अपडेट, फ्री मोबाइल चेकिंग और Oppo स्टोर वाउचर्स जैसे एडिश्नल बेनिफिट्स का भी लाभ उठा पाएंगे.

ऐसे मिल रहे हैं रिवॉर्ड पॉइंट्स: Oppo ने अपने इस मोबाइल ऐप पर कई सारे दिलचस्प प्रोग्राम भी शुरू किए हैं, जिनमें से एक, लॉयलटी प्रोग्राम है. जिसमे आप रिवार्ड पॉइंट्स इकट्ठा कर सकते हैं और फिर लकी ड्रॉ और सुपर Oppo डेज जैसे मौकों पर उनके बदले में आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. जिसके साथ साथ, Oppo ने हाल ही में ऐप पर पॉइंट्स मॉल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जहां यूजर्स अपने रिवार्ड पॉइंट्स को भुना पाएंगे और पॉपुलर ब्रांड्स के कूपन प्राप्त भी हासिल कर सकते है. ख़बरों की माने तो आप बंपर लकी ड्रॉ में भाग ले सकते हैं और 'माई प्रिविलेज' सेक्शन के तहत, माई Oppo ऐप पर कई सारे ऑफर्स (21 मार्च-27 मार्च) का लाभ उठा सकते हैं.

Apple के इस फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है Realme C31

जानिए आज अमेज़न दे रहा कितने रुपए तक का इनाम

क्रिप्टोकरेंसी के बारे में और जानकारी एकत्रित करने की ज़रुरत : वित्त मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -