OPPO ने बरपाया कहर, 21 हजार रु का स्मार्टफोन केवल केवल 779....रु में
OPPO ने बरपाया कहर, 21 हजार रु का स्मार्टफोन केवल केवल 779....रु में
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo इन दिनों भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स लांच करते जा रही हैं. साथ ही वह इनसे जमकर बाजार में कहर बरपा रही है. साथ ही कंपनी इस दौरान अपने पुराने स्मार्टफोन्स की कीमत में कमी कर रही हैं. Oppo ने कुछ महीने पहले 21,990 रुपये की कीमत के साथ Oppo F7 लांच किया था. लेकिन अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की हैं. Oppo के इस स्मार्टफोन की कीमत इस समय 19,900 रुपये हैं. लेकिन इ-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज आफर के तहत खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को 7990 रुपए में खरीद सकते हैं. 

वोडाफोन ने फिर कर दिया बड़ा धमाका, अब 56 दिनों तक सब कुछ फ्री

इस फ़ोन की6.23 इंच की फूल एचडी की डिस्प्ले हैं. जहां स्क्रीन की आस्पेक्ट 19:9 है.कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में रियर में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया हैं. बता दें कि Oppo के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक P60 प्रॉसेसर मौजूद हैं.

स्मार्टफोन खरीदते समय इन बातों का रखा ध्यान तो नहीं होगा कभी पछतावा

ओप्पो का यह दमदार फ़ोन 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता हैं, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं. Oppo F7 में 3400mAh की दमदार बैटरी दीहैं. इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता है. बता दें कि इसके लिए आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

Asus के इस फ़ोन की कीमत में भारी गिरावट, अभी खरीदना सबसे फायदेमंद

Realme2Pro बनाम Motorola One power : जानिए किसमें कितना है दम ?

YOUTUBE का धाँसू फीचर, अब आसानी से निपटेंगे आपके सारे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -