OPPO ने  ढूंढा नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स,
OPPO ने ढूंढा नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स,
Share:

 स्मार्टफोन से हम रोजमर्रा के कई काम करते हैं जैसे– लॉकडाउन के समय में वर्क फ्रॉम होम, ई-कॉमर्स ऐप्स पर जाकर खरीदारी करना, बिल का पेमेंट करना, टिकट बुक करना, खाना ऑर्डर करना आदि. इसकी मदद से हम कई जरूरी जानकारी भी प्राप्त करते हैं. साथ ही वीडियो गेम खेलकर और फिल्में देखकर अपना मनोरंजन भी करते हैं. आज मार्केट में हर तरह के स्मार्टफोन्स मौजूद हैं, जो यूजर्स की लगभग सभी जरूरतों को पूरा करते हैं. लेकिन एक चीज है, जहां मोबाइल निर्माता कंपनियों को अभी भी काम करने की जरूरत है, वो है स्पीड और परफॉर्मेंस. हालांकि OPPO एक ऐसा ब्रांड है जो कि इस दिशा में शुरुआत से ही अच्छा करते आया है.

पावरफुल बैटरी और 65W SuperVOOC2.0 चार्जर: बात स्पीड और परफॉर्मेंस की हो रही है, तो OPPO के VOOC फ्लैश चार्जर को कौन भूल सकता है? पहली बार यह चार्जर 2014 में OPPO Find 7 के साथ आया, जब यूजर्स को फोन के साथ फास्ट चार्जर की जरूरत महसूस हुई. इसके बाद बेहतर टेक्नोलॉजी के साथ इसके कई मॉडल लॉन्च हुए. आज VOOC फ्लैश चार्जर अपनी फास्ट चार्जिंग के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है. इसी बीच OPPO ने 2018 में SuperVOOC फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी लेकर आया. इसे OPPO Find X ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी एडिशन के साथ लॉन्च किया गया. यह टेक्नोलॉजी लगभग 50W की चार्जिंग पावर प्रदान करती है और 35 मिनट में 3,400mAh की बैटरी को चार्ज करती है. हाल ही में OPPO ने Find X2 स्मार्टफोन के साथ SuperVOOC2.0 चार्जर लॉन्च किया. यह चार्जर उन लोगों की काफी मदद करेगा, जो फोन के देरी से चार्ज होने की शिकायत करते हैं.

OPPO Find X2 को पावर देने के लिए 4200mAh की बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन साथ देती है. इसमे 65W SuperVOOC है जो कि विश्व का सबसे पहले कॉमर्शियलाइज़ होने वाली फ़ास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी है. यही नही, ये विश्व की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी है. इस तकनीक की मदद से बैटरी 10 मिनट में 40% और पूरी बैटरी केवल 38 मिनट में चार्ज हो जाती है. OPPO Find X2 एक ऊबर प्रीमियम स्मार्ट डिवाइस है. फोन ने हर तरह से Find X की लेगेसी को बरकरार रखा है. बैटरी और चार्जर के अलावा आइए इसके अन्य पहलुओं पर भी बात करते हैं.

सामने आया नयनतारा का नया वीडियो

पीटर पॉल के बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा

विजय ने किया फिल्म मास्टर को लेकर चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -