वीवो V9 या ओप्पो F7, कौन है बेस्ट?
वीवो V9 या ओप्पो F7, कौन है बेस्ट?
Share:

चीन की दो प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां वोवो और ओप्पो ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने नए सेल्फी स्मार्टफोन्स लांच किए है. जहां वीवो ने अपना चर्चित स्मार्टफोन वीवो v9 24 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ पेश किया तो वहीं ओप्पो ने दुनिया का पहला 25MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लांच किया. इन दोनों ही स्मार्टफोन की खास बात यह है कि ये दोनों ही आईफोन X जैसी डिजाइन के साथ आते है. ऐसे में ग्राहकों का ये डिसाइड करना काफी मुश्किल है कि इन दोनों में से कौन सा स्मार्टफोन उनके लिए बेस्ट सेल्फी फोन साबित होगा. अगर आप भी ऐसी किसी दुविधा में फंसे है तो ये आर्टिकल आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. तो चलिए आपको बताते है इन दोनों में से कौन सा फोन है आपके लिए बेस्ट..

ओप्पो एफ7 

सबसे पहले बात करते है ओप्पो एफ7 के स्पेसिफिकेशन की. Oppo F7 में 6.23 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. इसके आलावा ये हैंडसेट एंड्रॉयड ओरियो 8.1, 4GB/6GB रैम, ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है. इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. वहीं इसके फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3400mAh की बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ, Wi-Fi, 4G VoLTE, USB OTG, और GPS/A-GPS जैसे फीचर्स दिए गए है.

Vivo V9 

अब बात करें Vivo V9 के स्पेसिफिकेशन्स की तो इस हैंडसेट में 6.3 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर, 4GB रैम, 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है. वहीं ये स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गये है. जबकि ये स्मार्टफोन 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 3260mAh की बैटरी, 4G VoLTE, डुअल बैंड Wi-Fi, GPS/A-GPS, 3.5mm का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4.2 जैसे सारे फीचर दिए गए है.

इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमतों पर नजर डालें तो Oppo F7 के 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 21,990 रुपये और 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 26,990 रुपये तय की गयी है, जबकि वीवो V9 को 22,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. हमारे हिसाब से वीवो V9 को ग्राहकों का अधिक सपोर्ट मिलने वाला है. 

 

 

भारत में लांच हुआ वीवो V9

वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान

भारत में लांच हुआ 25MP सेल्फी कैमरा वाला Oppo F7

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -