ऑफर के साथ ख़रीदे Realme Narzo 10, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
ऑफर के साथ ख़रीदे Realme Narzo 10, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
Share:

Realme का शानदार स्मार्टफोन Realme Narzo 10 आज फिर एक बार भारतीय बाजार में सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. बजट रेंज का यह स्मार्टफोन सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, और इसे देश में इसी वर्ष मई में पेश किया गया है. स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे प्रारम्भ होगी. सेल में भाग लेने के लिए यूजर्स कंपनी की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स Flipkart पर जा सकते हैं. बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा उपलब्ध कराई गई है, जो कि यूजर्स को बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव देगा. 

वही Realme Narzo 10 देश में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है. इसका रेट 11,999 रुपये है. यूजर्स इसे ब्लू, ग्रीन और व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि Realme की वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर MobiKwik  यूजर्स को 100 प्रतिशत सुपरकैश का मुनाफा मिलेगा. वहीं यदि आप Flipkart से इसे खरीदते हैं, तो Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसके अलावा RuPay डेबिट कार्ड पर 75 रुपये की छूट उपलब्ध कराई जाएगी. यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं. ईएमआई ऑप्शन 3 माह से लेकर 9 माह तक उपलब्ध है. 

तत्पश्चात, Realme Narzo 10 को एक ही स्टोरेज ऑप्शन में लांच किया गया है. ऐसे में यूजर्स की सुविधा के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. जिसकी सहायता से 256GB तक का डाटा एक्सपेंड किया जा सकता है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 चिपसेट पर कार्य करता है. इसमें 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. वहीं 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का पोट्रेट सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस उपस्थित है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आती है. तथा ये बेहद ही आकर्षक ओर शानदार स्मार्टफोन है. 

Amazfit Bip S Lite 29 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें क्या है कीमत

इस दिन भारतीय बाजार में दस्तक देगा Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने साझा की जानकारी

Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -