Review : इस स्मार्टफोन में देखी गई यह कमिया
Review : इस स्मार्टफोन में देखी गई यह कमिया
Share:

Oppo कम्पनी ने जनवरी महीने में अपना स्मार्टफोन F1 लॉन्च किया था. बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 15,990 रुपए है. अगर आप Oppo F1 स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इसके बारे में जानकर शायद आप अपना फैसला बदल देंगे. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स को एक बार इसके बारे में जान लेना चाहिए.

सॉफ्टवेयर में है समस्या

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 615 चिप का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन में मैसेजिंग ऍप सही से काम नही करते है. इस स्मार्टफोन में कांटैक्ट सिंक नही हो पा रहा है जिससे यूजर्स अपने दोस्तों के साथ चैट नही कर पा रहे है.

Buy Oppo F1 From Flipkart

धीरे चार्ज होती है बैटरी

इस स्मार्टफोन में 2500mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन को फूल चार्ज करने के लिए बहुत देर तक चार्ज करना पड़ता है. अगर यूजर्स ट्रैवल कर रहे है तो उन्हें अलग से इसे चार्ज करने के लिए पावर बैंक खरीदना पड़ेगा.

अधिक कीमत में फिंगर प्रिंट सैंसर भी नहीं

बहुत सी कंपनियां कम कीमत में भी फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध करा रही है. फीनगरप्रिंट स्कैनर होने से यूजर्स का डेटा सुरक्षित रहता है.

Buy OPPO Digital F1 Selfie SmartPhone Expert (Golden) From Amazon

कैमरा क्वालिटी है कम

Oppo F1 स्मार्टफोन में 13MP का कैमरा दिया गया है पर यह स्मार्टफोन कैमरे के मामले में भी पीछे रहा है. इस स्मार्टफोन के कैमरे से फोटो लेने पर फोटो इतने अच्छे नही आते है.

पुराना ऑपरेटिंग सिस्टम

यह स्मार्टफोन पुराने एंड्रॉयड वर्जन लॉलीपॉप पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड का नया वर्जन मार्शमैलो का अपडेट भी नही मिला है.

Buy OPPO F1 A35 16GB Golden 4G from Snapdeal

सिम स्लॉट में समस्या

इस स्मार्टफोन में ऑप्शनल सिम स्लॉट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आप या तो सिर्फ दो सिम का इस्तेमाल कर सकते है या फिर एक सिम और एक मैमोरी कार्ड का. इसमें आप दो सिम के साथ मैमोरी कार्ड का इस्तेमाल नही कर सकते है.

इंटरनल स्टोरेज है कम

इस स्मार्टफोन में 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है. अगर आपको गेम और ऍप स्टोर करने की आदत है तो यह फोन आपके लिए अच्छा नही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -