OPPO ने घटाई A5 की कीमत, देखते ही खरीद लेंगे आप
OPPO ने घटाई A5 की कीमत, देखते ही खरीद लेंगे आप
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक नया और दमदार तोहफा दिया हैं. उसने अपने एक फ़ोन के दाम काफी कम कर दिए हैं. बता दें कि इसी साल अगस्त में लॉन्च किए गए Oppo A5 को ग्राहक इन दिनों कम कीमत में खरीद सकते हैं. यह फोन ग्राहक तेजी से खरीद रहे हैं. 

बता दें कि अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो ओप्पो का यह फोन खरीदना फ़िलहाल आपके लिए काफी ठीक होगा. जी हां हाल ही में इस फोन की कीमत में कटौती होने की खबरे आ रही है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन पर करीब 1000 रुपए तक की कटौती ओप्पो ने की है.

अब बात करते हैं इस फ़ोन की कीमत की तो आपको बता दें कि इसे 14,990 रुपए में लॉन्च किया गया था और वहीं अब इस पर 1000 रुपए कम कर दिए गए हैं. अतः इसकी कीमत अब 13,990 रुपए रह गई है. साथ ही ख़बरें हैं कि एचडीएफसी बैंक यूजर्स को फोन पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. बता दें कि इस फ़ोन में 4230mAh बैटरी दी गई हैं. बता दें कि फ़ोन में कैमरा 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेकंडरी में ड्यूल रियर कैमरा हैं और सेल्फी के लिए फ़ोन में 8 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरा हैं. वहीं मेमोरी की बात करें तो 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. 

 

Samsung Galaxy A8s : सब कुछ मिलेगा इस फ़ोन में, लेकिन नहीं होगा यह धाँसू फीचर

इन ग्राहकों को गूगल का नया तोहफा, शुरू की 'कॉल स्क्रीन' फीचर सेवा

भारत में OPPO R17 PRO की धमाकेदार एंट्री, महज 40 मिनट में होगा फुल चार्ज

Flipkart big days shopping sale : फिर तीन दिन तक छप्पड़फाड़ छूट, और ढेर सारे ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -