ओप्पो ने लांच किया अपना नया 'A 83' स्मार्टफोन
ओप्पो ने लांच किया अपना नया 'A 83' स्मार्टफोन
Share:

चीन कि स्मार्टफोएन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन 'A 83' लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी का दवा है कि उसने इस स्मार्टफोन में युवा ग्राहकों को 'एआई ब्यूटी रिकॉगनिशन प्रौद्योगिकी' के माध्यम से प्राकृतिक सेल्फी का अनुभव मिलेगा. ये स्मार्टफोन 13,990 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है. 4 जीबी की रैम के साथ आने वाले इस फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया है जिसका रेजोल्यूशन 1440*720 है.

वहीं अगर इस डिवाइस के कैमरे की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध कराया है. जबकि इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 3,180 एमएएच की बैटरी मुहैया कराई गई है. जानकारी के अनुसार 20 जनवरी से ओप्पो 'ए 83' स्मार्टफोन अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ ही ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

इसे ब्लैक और गोल्ड रंगों में पेश किया गया है. इस मौके पर ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यंग ने एक बयान में कहा, "हमें अपने सेल्फी एक्सपर्ट 'ए' सीरीज और 'एफ' सीरीज के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. 'ए83' के साथ हम एक सस्ता सेल्फी कैमरा ला रहे हैं, जो उन्नत फीचर्स जैसे एचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले और एआई ब्यूटी प्रौद्योगिकी से लैस है."

 

1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज वाले t.phone P की हुई पहली सेल

Xiaomi Mi A1 को फिर से मिला एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -