नोएडा में ऑपरेशन क्लीन जारी, अब तक 60 से अधिक बसें जब्त
नोएडा में ऑपरेशन क्लीन जारी, अब तक 60 से अधिक बसें जब्त
Share:

नोएडा: नोएडा ओर गेटर नोएडा में ट्रैफिक की परेशानी से लोगों को छुटकारा दिलाने के लिए एक तरफ जहां बुधवार (3 जुलाई) ऑटो के खिलाफ अभियान चलाया गया था, वंही आज (गुरुवार 4 जुलाई) ये अभियान गैर कानूनी रूप से चल रही बसों के खिलाफ आरंभ किया गया है. इस ऑपरेशन को अभियान क्लीन 4 नाम दिया गया है. आज सुबह 5 बजे आरंभ हुए इस अभियान में अभी तक 60 से अधिक बसों को सीज किया जा चुका है. पुलिस के अनुसार अभी ये करवाई जारी रहेगी.

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने की अध्यक्षता में यह मुहीम चलाई जा रही है. इस अभियान को ऑपरेशन क्लीन 4 नाम दिया गया. इस अभियान को नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सारे थाना क्षेत्रों में चलाया जा रहा है. जिले में चलाए गए इस अभियान में दिल्ली से लखनऊ, गोरखपुर, आजमगढ़, बनारस, पटना समेत कई अन्य शहरों को जाने व वहां से आने वाली एसी स्लीपर डग्गामार बसों को सीज कर लिया गया है. 

पुलिस के अनुसार ये बसे बिना परमिट के इस रूट पर दौड़ रही थी. पुलिस ने बुधवार (3 जुलाई) को गैरकानूनी रूप से ऑटो चलाने के खिलाफ ऐसी ही मुहीम चलाई थी. इस दौरान मात्र तीन घंटे के लगभग 1174 ऑटो को जब्त किया गया और 475 ऑटो का चालान बनाया गया.

बजट 2019: आज सदन में पेश किया जाएगा आर्थिक सर्वे, जानिए क्या है बजट से संबंध

सवर्ण आरक्षण से कॉलेजों में बढ़ेंगी सीटें, लेकिन क्या बजट बढ़ाएगी सरकार ?

मोदी सरकार 2.0 का पहला बजट, क्या इन चुनौतियों से निपट पाएंगी वित्त मंत्री ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -