छात्र पर खुलेआम फायरिंग
छात्र पर खुलेआम फायरिंग
Share:

दिल्ली में एक छात्र पर खुले आम हुई फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है. मामला जनकपुरी इलाके का है. बुधवार रात को इंजिनियरिंग का छात्र प्रियांशु रात करीब 10 बजे अपने घर सागरपुर जा रहा था. वो जैसे ही सूरजमल इंस्टिट्यूट के पास पहुंचा, उसकी बाइक में एक ऑडी कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही प्रियांशु बाइक समेत सड़क के किनारे गिर गया. इससे पहले कि प्रियांशु कुछ समझ पाता, ऑडी के साथ पीछे से एक सियाज कार भी वहां आकर रुकी. दोनो कारों से 8 लड़के बाहर निकले और प्रियांशु को गाली देने लगे. प्रियांशु ने उनसे कारण जानना चाहा, लेकिन उन्होंने बिना कुछ बताए उसे पीटने लगे.

लड़कों ने प्रियांशु की हॉकी और डंडे से पिटाई की, इस दौरान आस-पास से कई लोग गुजरे लेकिन किसी ने भी प्रियांशु की मदद नहीं की. तभी बदमाशों में से एक ने पिस्टल निकाली और प्रियांशु पर दो गोली दागी. गोली की आवाज सुनकर कुछ लोग जब सड़क पर रुके तो सभी बदमाश कार में बैठकर वहां से फरार हो गए. प्रियांशु ने खुद ही 100 नंबर पर फोन किया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

प्रियांशु के परिजनों के अनुसार प्रियांशु जनकपुरी के एक जिम में जाता है. वहां पिछले शुक्रवार को उसकी महिला मित्र को अनुराग नाम के युवक ने गाली दी थी. इसके बाद प्रियांशु और अनुराग के बीच कहासुनी हो गई थी. घरवालों को शक है कि इसी बात से अनुराग बेहद गुस्से में था और उसी ने ये साजिश रची. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

 

टूरिस्ट के लिए होटल में कमरों की कमी

दिल्ली हाई कोर्ट में नौकरी का शानदार अवसर, ऐसे करे आवेदन

अहमद पटेल और उनके परिवार पर ED ने कसा शिकंजा

वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव धवन करेंगे अयोध्या विवाद में बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -