रियो में एनर्जी ड्रिंक नही देने का आरोप लगाने वाली जैशा को हुआ स्वाइन फ्लू
रियो में एनर्जी ड्रिंक नही देने का आरोप लगाने वाली जैशा को हुआ स्वाइन फ्लू
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक में एनर्जी ड्रिंक नही देने के आरोप की वजह से सुर्खियों में आई मैराथन धावक एथलीट 33 वर्षीय ओपी जैशा के ब्लड सेम्पल में जांच के दौरान H1N1 वायरस यानी स्‍वाइन फ्लू के लक्षण पाए गए हैं। जैशा को अपने ओलंपिक इवेंट के बाद से ही बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत की थी। जैसा को फिलहाल सावधानी बरतते हुए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) के क्षेत्रीय निदेशक श्याम सुंदर ने बताया, मुझे अब तक साई से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बुखार और शरीर में दर्द के साथ बेंगलुरू लौटीं जैशा को बनरघटटा स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि जैशा के खून के नमूने की जांच की गयी। जांच की रिपोर्ट आज सौंपी गयी जिसमें उनके एच1एन1 से पीड़ित होने का पता चला। आपको जानकारी देते चले कि ओलंपिक से लौटने वालीं सुधा एच1एन1 से पीड़ित होने वाली पहली एथलीट थीं। वह 20 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं।

AFI के बयान के बाद ओपी जैशा ने की जांच की मांग !

गौरतलब है कि जैशा ने भारतीय अधिकारियों पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने स्‍पर्द्धा के दौरान उसे एनर्जी ड्रिंक नही दिया जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई थी। जैशा के आरोपी को AFI ने ख़ारिज करते हुए कहा था कि जैशा और उनके कोच ने खुद ही ड्रिंक लेने से इंकार कर दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -