दमदार बेस वाला जूक(Zoook) का नया पार्टी रॉकर स्पीकर बढ़ाएगा आपके घर की खूबसूरती

दमदार बेस वाला जूक(Zoook) का नया पार्टी रॉकर स्पीकर बढ़ाएगा आपके घर की खूबसूरती

नई दिल्ली, 19 मार्च, 2020। एक बेहतरीन पार्टी के लिए जरूरी है बेहतरीन संगीत, जगमगाती लाईट्स     और शक्तिशाली बेस, जो आपके घर पर एक शानदार वातावरण बना दे। नवीनतम कंज़्यूमर टेक्नॉलॉजी प्रोडक्ट्स में अग्रणी, फ्रेंच ऑडियो ब्रांड जूक ने पार्टी स्पीकर के क्षेत्र में प्रवेश किया है और पार्टी रॉकर के लॉन्च के साथ एक नया कॉन्सेप्ट प्रस्तुत किया है। यह शक्तिशाली स्पीकर केवल एक कुर्सी के बराबर जगह लेता है और आपके घर की पार्टी को कंसर्ट में तब्दील कर देता है। यह स्पीकर तीन हिस्सों में - 10’’ की सबवूफर यूनिट एवं 2 टॉवर्स - में आता है, जो उपभोक्ता स्वयं असेंबल और डिस्मैंटल कर सकते हैं। एक बार व्यवस्थित होने के बाद स्पीकर एवं साउंडबार एक खूबसूरत टॉवर की तरह दिखते हैं, जो घर की सुंदरता बढ़ता है और घर के हर कोने को प्रकाशित कर देते हैं। जूक पार्टी रॉकर एक जबरदस्त पार्टी स्पीकर है, जो हाउस पार्टीज़ को नया आयाम देता है।

इस डिवाईस में कराओके परफॉर्मेंस के लिए एक रिमोट कंट्रोल एवं दो माईक (1 वायरलेस एवं 1 वायर्ड) हैं। बेहतर अनुभव के लिए यूज़र्स अपने गिटार इनपुट का उपयोग कर मेहमानों को शानदार एवं प्रोफेशनल गिटार परफॉर्मेंस से प्रभावित कर सकते हैं। यह स्पीकर बेहतरीन बेस एवं क्रिस्टल क्लियर साउंड एक्सपीरियंस के लिए बिल्ट-इन एम्प्लिफायर, प्रोफेशनल क्लास डी एम्प्लिफायर के साथ आता है। शानदार साउंड डिलीवरी के साथ इस स्पीकर की दूसरी उल्लेखनीय खूबी इसका लाईट सिस्टम है, जो संगीत के साथ तारतम्य में चलता है। इसके लाईट के तीन मोड एवं विभिन्न इफेक्ट पार्टी का समां बांध देते हैं और उसे एक भव्य समारोह में बदल देते हैं। ये खूबसूरत लाईट पार्टी का मज़ा दुगुना करती हैं और सुपर पॉवरफुल बेस के साथ 100 वॉट का आरएमएस म्यूजि़क आउटपुट हर किसी के जोश को बढ़ाती है। कनेक्टिविटी के लिए इन स्पीकर्स में ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी द्वारा ये स्पीकर 10 मीटर की दूरी से कंट्रोल किए जा सकते हैं। इस डिवाईस में एफएम रेडियो एवं यूएसबी इनपुट के विकल्प भी हैं, जिसके द्वारा यूज़र्स ब्लूटूथ के बिना भी अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं। ये स्पीकर छिद्रित स्टील ग्रिल द्वारा सुरक्षित हैं, जो इसे मज़बूती और खूबसूरती प्रदान करता है।

इंस्टॉल एवं ऑपरेट करने में बहुत आसान, जूक पार्टी रॉकर हर बार सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करते हैं। चाहे हाउस पार्टी अचानक बुलाई गई हो या पूरी तैयारी से, जूक पार्टी रॉकर हर स्थिति में आपके लिए भरोसेमंद हैं।

जूक पार्टी रॉकर के लॉन्च पर श्री अचिन गुप्ता, कंट्री हेड - इंडिया, जूक ने कहा, ‘‘जूक अपने प्रीमियम गैजेट्स द्वारा संगीतप्रेमियों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है। इसलिए हम यह क्रांतिकारी अल्ट्रा पोर्टेबल पार्टी स्पीकर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो उद्योग में नए मापदंड स्थापित कर देगा। यह स्टैंडर्ड हाई-एंड प्रस्तुतियों से बढ़कर आपकी हाउस पार्टीज़ का आकर्षण एवं घर की खूबसूरती बढ़ा देगा।’’

जूक पार्टी रॉकर केवल फ्लिपकार्ट एवं ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध है और इसका मूल्य 11,999 रु. है।

जूक के बारे में

जूक की स्थापना सन 2000 की शुरुआत में फ्रांस में हुई। 2014 में जूक इंडिया की शुरुआत इस विचार से हुई कि जीवन बहुत छोटा है, इसे बोरिंग नहीं होना चाहिए। उन्होंने टेक्नॉलॉजी का परिदृश्य बदल दिया और वो किसी भी व्यक्तिगत स्थान का तत्काल मेकओवर कर सकते हैं। वो पुरानी परिपाटियों को बदल रहे हैं और अभिनवता के द्वार खोल रहे हैं। कंपनी पूरी दुनिया में ऑनलाईन एवं ऑफलाईन ट्रेड चैनल्स, जैसे रिटेल स्टोर, डायरेक्ट डीलर चैनल एवं ई-कॉमर्स वेबसाईट्स पर मजबूत स्थिति में मौजूद है।

अगर लॉकडाउन में निकले घर से तो, ऐसा होगा हाल

एंड्रॉयड गो यूजर्स के लिए गूगल ने लॉन्च किया Camera Go app

Coronavirus: इन एप्स की मदद से आ सकते है अपनों के करीब