शशि थरूर को 2019 के चुनाव में PM उम्‍मीदवार बनाने हेतु ऑनलाइन याचिका  शुरू
शशि थरूर को 2019 के चुनाव में PM उम्‍मीदवार बनाने हेतु ऑनलाइन याचिका शुरू
Share:

 तिरुवनंतपुरम के एक व्‍यक्ति ने इंटरनेट पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर को 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए संयुक्‍त प्रगतिशील गठबंधन(यूपीए) की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्‍मीदवार बनाए जाने के लिए ऑनलाइन याचिका शुरू की है.

उल्लेखनीय है कि इस याचिका में लिखा है कि थरूर को राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय मामलों की गहरी जानकारी है और वह काफी योग्य हैं. वह भारत और विदेश के नेताओं से भी जुड़ सकते हैं. इस याचिका को अभी तक 6725 लोग समर्थन कर चुके हैं. थरूर के लिए आगे लिखा है कि 2019 के लिए हम यूपीए की ओर से डॉक्‍टर शशि थरूर को प्रधानमंत्री पद के लिए उम्‍मीदवार के तौर पर नामांकित करते हैं. यह दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के हित में है और विपक्ष को फिर से खड़ा करने के लिए है.

गौरतलब है कि शशि थरूर तिरुवनंतपुरम से दो बार कांग्रेस के सांसद चुने जा चुके हैं . वे 30 साल तक संयुक्‍त राष्‍ट्र में अलग-अलग पदों पर काम कर चुके हैं.  वे कई किताबें भी लिख चुके हैं. कुछ दिनों पूर्व उनकी नई किताब 'इनग्‍लोरियस एंपायर' जारी हुई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय है. वर्तमान में थरूर के 49 लाख फॉलोअर हैं.

यह भी पढ़े.

ब्रिटेन के बारे में शशि थरूर के कड़वे बोल, सोशल मीडिया को लगे मीठे

शशिकला को जेल में अलग बाथरूम, हीटर जैसी सुविधा नहीं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -