वर्तमान दौरा टीम के लिये काफी चुनौतीपूर्ण: डुमिनी
वर्तमान दौरा टीम के लिये काफी चुनौतीपूर्ण: डुमिनी
Share:

नागपुर: दक्षिण अफ्रीका टीम के हरफनमौला खिलाडी जीन पॉल डुमिनी ने अपने एक बयान में दोहराया है की वर्तमान दौरा हमारी टीम के लिये सबसे कड़ा और बहुत ही चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है. गौरतलब है की भारत के खिलाफ चार मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ़्रीकी टीम 0-1 से पीछे चल रही है.

बता दे की दक्षिण अफ्रीका ने पहले टी20 और वनडे सीरीज पर अपना दबदबा कायम किया व फिर मोहाली में पहले टेस्ट मैच में उसे तीन दिन के अंदर 108 रन से हार मुंह देखना पड़ा. इसके बाद दक्षिण अफ़्रीकी टीम बेंगुलुरू में वर्षा के कारण अपना बढ़िया प्रदर्शन नही दोहरा पाई.

इसी प्रकार से भारतीय टीम के साथ होने वाले अपने तीसरे टेस्ट मैच से पूर्व साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर जीन पॉल डुमिनी ने कहा की आने वाले दिनों में हमारे लिए बहुत ही कठिन समय है तथा धीरे-धीरे भारतीय दौरा और भी कड़ा होते जा रहा है. जिस प्रकार से हमने भारत के खिलाफ अपना प्रदर्शन किया है उस पर हमे गर्व है. तथा हमें पता था कि ऐसा समय आएगा जब हमें चुनौती मिलेगी. जीन पॉल डुमिनी ने कहा की हमे पूरी उम्मीद है कि हम अच्छी प्रगति करेंगे.

इसी प्रकार से साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर जीन पॉल डुमिनी ने आगे दोहराया की हमारे खिलाड़ियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने विशेषकर अपने पहले टेस्ट मैच में कुछ गंभीर गलतियां की थी हम उन गलतियों को पुनः दोहराना नही चाहते है. डुमिनी ने कहा की गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ना ही सबसे बढ़िया तरीका है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -