ओएनजीसी में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, इतना मिलेगा वेतन

Oct 28 2020 10:52 AM
ओएनजीसी में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, इतना मिलेगा वेतन

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मेडिकल अधिकारी के पोस्ट पर भर्तियां निकाली है। इसके तहत कॉन्ट्रेक्ट मेडिकल अधिकारी के 12 और मेडिकल ऑफिसर के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ओएनजीसी ने इस सिलसिले में आधिकारिक वेबसाइट https://www.ongcindia.com पर अपडेट की है। इसके अनुसार ओएनजीसी ने यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर निकाली हैं। इसके साथ-साथ यह भर्तियां अहमदाबाद के लिए निकाली गई हैं। वही ऐसे में जो भी कैंडिडेट्स इस पद से संबंधित योग्यता रखते हैं तथा आवेदन के इच्छुक हैं, वे आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 27 अक्टूबर 2020
आवेदन करने की अंतिम दिनांक- 5 नवंबर 2020 

शैक्षणिक योग्यता:
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री अनिवार्य रूप से होना चाहिए। इसके साथ-साथ कैंडिडेट्स को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया स्टेट के साथ पंजीकृत होना चाहिए। वहीं इन पदों के लिए उम्र की कोई बाध्यता नहीं है। 

ऐसे करें आवेदन:
ओएनजीसी की तरफ से निकाली गई वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स को सभी दस्तावेजों तथा तस्वीरों को अलग-अलग पीडीएफ फाइलों (doc फाइल के लिए) तथा जेपीजी / जेपीईजी फाइल (लेटेस्ट कलर फोटो) के साथ recttamd@ongc.co.in पर मेल करना होगा। सलाह दी जाती है। ख्याल रखें कि आवेदन पत्र 5 नवंबर 2020 को अथवा उससे पहले तक मेल कर दें। 

चयन प्रक्रिया:
मेडिकल ऑफिसर के पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके अतिरिक्त अधिक जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। 

वेतनमान:
इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 72,000 सैलरी दी जाएगी।

योग और प्राकृतिक चिकित्सा अधिकारी के पदों पर निकली वेकेंसी, इस दिन कर सकेंगे आवेदन

3517 पदों के लिए हो रही है भर्तियां, जल्द करें यहाँ ऑनलाइन आवेदन

WEBCSC में ऑफिस सहायक और सुपरवाइजर के पद पर निकली वेकेंसी