Hero Motocorp की ये बाइक, Bullet पर पड़ेगी भारी
Hero Motocorp की ये बाइक, Bullet पर पड़ेगी भारी
Share:

भारतीय बाजार में Hero Motocorp ने बजट कैटेगरी की मोटरसाइकिल बनाने के लिए जानी जाती है. कंपनी मौजूदा समय में 100cc से लेकर 200cc तक के इंजन वाली बाइक बनाती है. हालांकि, कंपनी अब प्रीमियम मोटरसाइकिल में उतरने की योजना बना रही है. Hero Motocorp योजना के तहत 400cc तक की मोटरसाइकिल का निर्माण करेगी और Bajaj, KTM और Royal Enfield इस सेगमेंट में कंपनियों को कड़ी टक्कर देगी.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

Hero Motocorp कंपनी ईटी ऑटो में प्रकाशित खबर के अनुसार प्रीमियम बाइक्स बनाने के लिए बड़ा निवेश करने जा रही है. अगले 3-4 साल में कंपनी इस सेगमेंट में लीडरशिप पॉजिशन हासिल करना चाहती है. बता दें, पिछले साल देश में प्रीमियम कैटेगरी में काफी बाइक्स डिमांड में रही हैं और बीते वित्त वर्ष के दौरान 31 लाख प्रीमियम मोटरसाइकिल्स की बिक्री हुई है, जिनमें से करीब 8 लाख मोटरसाइकिल 250-500cc सेगमेंट की थी. 81.1 फीसद बाजार हिस्सेदारी इसी कैटेगरी में करीब रॉयल एनफील्ड की रही है.

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

Karizma और Impulse जैसे मॉडल्स कंपनी के पास प्रीमियम सेगमेंट में थे जिन्हें 2017 में कम बिक्री और उत्सर्जन मानकों के चलते बंद कर दिया गया. हालांकि, हीरो को अब हाल ही में लॉन्च हुई Xpulse 200, Xpulse 200T और Xtreme 200S से काफी उम्मीद है. वही, कंपनीयो को बाइक की कितनी सेल प्राप्त होगी ये तो बाजार मे ग्राहक ही तय करेंगे.

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -