Oneplus नहीं करेगी Oneplus X का अपग्रेडेड स्मार्टफोन लॉन्च
Oneplus नहीं करेगी Oneplus X का अपग्रेडेड स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वनप्लस ने हाल ही में अपने ख़ास फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus3 को एक लूप वीआर इवेंट में लॉन्च किया है. यह डिजाइन और स्पेसिफिेकेशन के मामले में अपने पिछले स्मार्टफोन से काफी अपग्रेडेड है. इस लॉन्च के तुरंत बाद ही वनप्लस के सीईओ पीटी लाउ ने सभी कयासों को लगाम देते हुए कंपनी के अपने बजट स्मार्टफोन oneplus x का अपग्रेडेड फोन लॉन्च नहीं करने की पुष्टि की है.

लाउ ने कहां, " oneplus x स्मार्टफोन का अगला डिवाइस पेश नहीं किया जाएगा और कंपनी अब सिर्फ एक 'ट्रू फ्लैगशिप' स्मार्टफोन पर ही ध्यान केंद्रित करेगी". लाउ ने एनगैजेट से बातचीत के दौरान यह खुलासा किया है. उन्होंने इसके पीछे वजह यह बताई है कि कंपनी अब सिर्फ अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर ध्यान देना चाहती है और कम कीमत वाले फोन की लड़ाई से दूर ही रहना चाहती है. इस दौरान उन्होंने कंपनी के चीन के लिए ऑक्सीजन ओएस और हाइड्रोजन ओएस डेवलेप करने की भी बात कही है.

साथ ही 2016 के अंत तक इस तरह के ऑपरेटिंग सिस्टम की घोषणा करने का इरादा भी जताया है. वनप्लस हमेशा की तरह ही अपनी मशहूर एक समान मार्केटिंग पॉलिसी पर ही खर्च करना चाहती है. साथ ही कंपनी 'आफ्टर सेल्स' में निवेश करने और ज्यादा बेहतर लाइफस्टाइल प्रोडक्ट पेश करने पर भी ध्यान केंद्रित करेगी. लाउ ने वनप्लस के यूरोप, अमेरिका और भारत जैसे बाजारों में शानदार रिस्पॉन्स मिलने का दावा किया है. जबकि कंपनी चीन में ही ज्यादा सक्रिय है और सिर्फ बाजार के ऑनलाइन चैनल में ही दखल रखती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -