अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus Nord N10 5G, जानिए पूरा विवरण
अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus Nord N10 5G, जानिए पूरा विवरण
Share:

वनप्लस नॉर्ड N1 5G पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड N10 5G का उत्तराधिकारी है। वनप्लस नॉर्ड N10 5G चीनी कंपनी का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है और यह अपनी नॉर्ड सीरीज का हिस्सा है जो वनप्लस नोर्ड के साथ शुरू हुआ था। वनप्लस नॉर्ड N1 5G के लिए स्पेसिफिकेशंस अभी तक स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन यह एक और बजट के अनुकूल डिवाइस होने की उम्मीद की जा सकती है जिसे इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।

टिपस्टर के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड N10 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.49 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है और इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 690 5G एसओसी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,300mAh बैटरी हो सकती है। फोन ने हाल ही में यूरोपीय बाजार के लिए अनन्य होने के बाद अमेरिका में अपनी शुरुआत की। हालांकि, न तो वनप्लस नोर्ड N10 5G और न ही वनप्लस नोर्ड N100 को भारत में लॉन्च किया गया है।

वनप्लस को वनप्लस 9, वनप्लस 9 प्रो, और अधिक बजट के अनुकूल विकल्प - वनप्लस 9 ई या वनप्लस 9 लाइट सहित अपने 9-सीरीज फोन लॉन्च करने की उम्मीद है। अफवाहों के अनुसार, स्मार्टफोन मार्च में लॉन्च किए जाएंगे। लीक हुए स्पेसिफिकेशंस के अनुसार, वनप्लस 9 में 6.54- या 6.34 इंच के 120Hz फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 SoC और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। फोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है।

Google जल्द ही लाएगा नया फीचर, जानिए क्या होगा खास

एलन मस्क ने किया खुलासा, बंदर को लेकर किया जा रहा है ये अनोखा काम

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट में कोविड-19 टीकों के विकास के लिए 35,000 करोड़ रुपये की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -