Moto G9 को खरीदने का मिल रहा है शानदार मौका, जानें ऑफर्स
Moto G9 को खरीदने का मिल रहा है शानदार मौका, जानें ऑफर्स
Share:

Moto G9 स्मार्टफोन को हाल ही में देश में पेश किया गया है. Moto G9 आज दोपहर की सेल के लिए अवेलेबल रहेगा. इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. यूज़र्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर परचेस कर सकेंगे. दुनिया का Moto G9 पहला स्मार्टफोन है जिसे लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है और इसमें TurboPower चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी शामिल है. तो चलिए जानते हैं Moto G9 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारें में....

Moto G9 की कीमत और उपलब्धता
स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट चारGB रैम और 64GB स्टोरेज में आता है. इसका शुरुआती दाम 11,499 रुपए है. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से परचेस कर सकेंगे. Moto G9  सफायर ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर वेरिएंट में अवेलेबल होगा. यह स्मार्टफोन 35,00 रुपए के डिस्काउंट रेट पर सेल के लिए उपलब्ध रहेगा. ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर पांच सौ रुपए का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. वही Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है.

Moto G9 के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 16.51 इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है. Moto G9 स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. इसमें चार GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है. फोटोग्राफी के लिए Moto G9  में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है. जबकि दो MP का मैक्रो सेंसर और दो MP का डेप्थ सेंसर शामिल हैं. वहीं स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा आठMP का है.

आज 12 बजे शुरू होगी Redmi 9 Prime की सेल, फोन में मिलेंगे कुल 5 कैमरे

आज शुरू होगी Moto के इस स्मार्टफोन की पहली सेल, जानिए कीमत

आज एक बार फिर Realme C12 खरीदने का मौका, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -